उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हुक्का बार में दबंगों ने युवक को मारी गोली

राजधानी लखनऊ में हुक्का बार में मारखंडे अवस्थी नाम के युवक को गोली मार दी गई. बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले मारखंडे का आरोपियों से विवाद हुआ था. आरोपियों ने मारखंडे को गोली मार दी. फिलहाल, घायल मारखंडे को अस्पताल में भर्ती किया गया है.

By

Published : Dec 7, 2020, 5:41 PM IST

हुक्का बार में दंबगों ने युवक को मारी गोली
हुक्का बार में दंबगों ने युवक को मारी गोली

लखनऊ: राजधानी के राजाजीपुरम में रविवार रात हुक्का बार में एक युवक को गोली मार दी गई. गढ़ी कनौरा आलमबाग निवासी मारखंडे अवस्थी रविवार रात में अपने दोस्त के साथ राजाजीपुरम स्थित शीशा रेस्टोरेंट एंड हुक्का बार में आया था. आरोप है कि हुक्का बार में पहले से मौजूद अभय पांडेय, उत्कर्ष और मुन्नू ने मारखंडे को देखते ही उसे दौड़ा लिया. मारखंडे आरोपियों को देखकर भागने लगा. इसके बाद आरोपियों ने उसपर गोली चला दी. हमले में मारखंडे के पैर में गोली लगी है.

पुलिस कार्यशैली पर खड़े हुए सवाल
मिली जानकारी के मुताबिक, शीशा रेस्टोरेंट में रोक के बावजूद वहां हुक्का चल जा रहा था. मारखंडे अवस्थी ने तीनों आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस हमलावरों की तलाश में छापेमारी कर रही है. फिलहाल इस घटना ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए हैं. पुलिस का दावा है कि राजधानी में हुक्का प्रतिबंधित है.

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस
तालकटोरा पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, जिससे घटना के बारे में पता चल सके. बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले मारखंडे का आरोपियों से विवाद हुआ था. तब आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी और मारखंडे की तलाश कर रहे थे. पीड़ित जब हुक्का बार पहुंचा तो उसे इस बात की जानकारी नहीं थी कि आरोपी वहां मौजूद हैं. मारखंडे को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details