उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शादी समारोह में दबंगों ने परिजनों को पीटा

By

Published : Feb 15, 2021, 3:54 PM IST

राजधानी में दबंगों ने शादी वाले घर में घुसकर उत्पात मचाया. परिजनों की जमकर पिटाई की. शोर सुनकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दबंगों को हिरासत में लिया.

परिजनों को पीटा.
परिजनों को पीटा.

लखनऊ:राजधानी में आए दिन दबंगों द्वारा उत्पात मचाया जा रहा है. इसके कारण आम जन परेशान हैं. ऐसा ही एक घटना वजीरगंज थाना क्षेत्र स्थित ताजी खाना मोहल्ले में देखने को मिली. यहां पर छह दबंगों ने शादी समारोह के दौरान घर में घुसकर परिवार की लाठी-डंडों और बेल्टों से जमकर पिटाई कर दी. इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम 112 पर दी. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दबंगों को हिरासत में लिया और थाने लाई.

वजीरगंज थाना क्षेत्र की है घटना

घटना वजीरगंज थाना क्षेत्र स्थित ताजी खाना मोहल्ले की है. दुकान चलाने वाले वसीम के घर पर उसकी भतीजी की शादी का कार्यक्रम चल रहा था. रविवार रात छह दबंगों ने वसीम से सिगरेट की मांग की, लेकिन शादी समारोह के दौरान दुकानदार ने सिगरेट देने से इनकार कर दिया. इससे गुस्साए दबंगों ने घर में घुसकर दुकानदार की पिटाई कर दी. वहीं, बीच-बचाव करने आईं महिलाओं सहित परिवार की बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी. इस दौरान शोर-शराबा सुनकर स्थानीय लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम 112 पर सूचना दी. घटनास्थल से 500 मीटर की दूरी पर थाना होने के बावजूद पुलिस को इस घटना की कोई जानकारी नहीं हुई.

इंस्पेक्टर ने दी जानकारी

वजीरगंज इंस्पेक्टर घनश्याम मणि त्रिपाठी का कहना है ताजी खाना निवासी वसीम ने बारूद खाना निवासी अमीर और आबिद सहित छह लोगों के खिलाफ घर में घुसकर महिलाओं सहित बच्चों से मारपीट करने का आरोप लगाया है. घायलों को बलरामपुर अस्पताल मेडिकल के लिए भेज दिया गया था. वहीं, हमलावरों को हिरासत में लेकर उनके खिलाफ कार्रवाई की गई. उन्होंने कहा कि इस मामले पर पीड़ित परिवार की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details