उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Crime News : सौरभ बनकर शोएब ने पीड़िता के साथ किया दुष्कर्म, धर्मांतरण करने का बनाया दबाव

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 22, 2023, 6:55 AM IST

यूपी की राजधानी में लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि शोएब नाम के एक शख्स ने सौरभ बनकर युवती से दोस्ती की फिर उसे अपने प्रेम जाल में फंसाकर उसका शारीरिक शोषण किया.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ : राजधानी की पुलिस इन दिनों शोएब नाम के एक युवक की तलाश कर रही है, जिसने अपना नाम बदलकर सौरभ रखा और एक युवती को अपने प्रेमजाल में फंसाया कर दुष्कर्म किया. आरोप है कि युवक ने युवती के घर पर पहुंचकर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिलाया और जब पीड़िता बेहोश हो गई तो उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने इस मामले में शिकायतकर्ता की तहरीर पर दुष्कर्म, धर्म परिवर्तन व एससी/एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पीड़िता के साथ किया दुष्कर्म

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि आज से 6 साल पहले सौरभ नाम का एक व्यक्ति उसके जीवन में आया, जिससे उसकी दोस्ती हुई. दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे. इसी बीच एक दिन सौरभ उसके घर पहुंचा. इस दौरान सौरभ अपने साथ कोल्ड ड्रिंक की बोतल लाया था. पीड़िता ने जब कोल्ड ड्रिंक पी तो वह बेहोश हो गई. इस दौरान आरोपी युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के बाद जब पीड़िता को होश आया तो उसने विरोध किया तो युवक ने शादी करने की बात कही. युवती का आरोप है कि इसी बीच एक दिन आरोपी युवक फिर से पीड़िता के घर पहुंचा और मेज पर अपना फोन रखकर बाथरूम चला गया. इसी दौरान आरोपी युवक के फोन पर किसी का फोन आया और पीड़िता ने फोन उठाया तो सामने से आवाज आई कि शोएब से बात करनी है. जब पीड़िता ने कहा कि यह शोएब नहीं सौरभ का नंबर है तो सामने वाले ने शोएब की असलियत बताई. पीड़िता ने बताया मामला खुलने के बाद आरोपी युवक शोएब व उसके परिवार की ओर से लगातार पीड़िता पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details