उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दूसरे युवक से शादी तय होने पर प्रेमी ने होटल में बुला कर प्रेमिका पर ब्लेड से किया हमला, खुद का भी रेत दिया गला

लखनऊ के कैसरबाग इलाके के एक होटल में एक युवक ने प्रेमिका गला (Lucknow lover girl attack) रेत दिया. युवक प्रेमिका की शादी दूसरे युवक से तय होने पर नाराज चल रहा था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 7, 2023, 10:52 PM IST

िे्पप
िप्ेप

लखनऊ : राजधानी में एक सिरफिरे प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की गर्दन पर ब्लेड मारकर उसे जख्मी कर दिया. इसके बाद खुद को भी जख्मी कर लिया. पुलिस ने गंभीर रूप से घायल प्रेमी और प्रेमिका को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है. प्रेमी की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायल युवती के परिजनों ने थाने पर तहरीर दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दूसरी जगह शादी तय होने से नाराज था युवक :लखनऊ के कैसरबाग स्थित एक होटल में प्रेमिका को बुलाकर प्रेमी ने उसकी गर्दन पर ब्लेड से हमला कर दिया. इसके बाद खुद का भी गला रेत डाला. प्रेमिका की दूसरे युवक से शादी तय हो गई थी. इससे प्रेमी नाराज चल रहा था. प्रेमी ने गुरुवार को प्रेमिका को होटल में मिलने के लिए बुलाया. यहां युवती के रिश्ते को लेकर दोनों में विवाद हो गया. युवक ने ब्लेड निकालकर प्रेमिका की गर्दन पर वार कर दिया. इससे प्रेमिका चीखने-चिल्लाने लगी.

पूरे मामले की जांच में जुटी पुलिस :चीख पुकार सुनकर होटल स्टाफ कमरे की ओर बढ़ा तो युवक ने खुद का भी गला रेत डाला. होटल स्टाफ ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने घायल प्रेमी-प्रेमिका को अस्पताल में भर्ती कराया. प्रेमी की हालत नाजुक बनी हुई है. मामले में होटल मैनेजमेंट ने चुप्पी साध रखी है. परिजन भी कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं. कैसरबाग कोतवाल सुधाकर सिंह ने बताया कि घटना के बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. युवती के परिजनों की ओर से तहरीर प्राप्त हुई है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें :तीन घंटे में ही व्यापारी के शव की आंखें खा गए जानवर, लाश की कर दी ऐसी हालत कि परिजन पहचान ही नहीं पाए

ABOUT THE AUTHOR

...view details