उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 10, 2023, 5:12 PM IST

ETV Bharat / state

बीटीसी फाइनल ईयर के छात्र ने दी जान, परिजन बोले- टॉर्चर करते थे एक टीचर

लखनऊ में बीटीसी फाइनल ईयर के छात्र ने आत्महत्या (Lucknow btc student suicide) कर ली. पुलिस ने गेट काटकर कमरे से छात्र का शव बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ :बीटीसी फाइनल ईयर के छात्र ने अपने घर में आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया. परिवार वालों ने आरोप लगाया कि कॉलेज के एक अध्यापक लगातार बेटे को टॉर्चर कर रहे थे. इससे उनका बेटा परेशान चल रहा था. इसी वजह से उसने यह कदम उठाया.

पुलिस के मुताबिक शाहरुख (24) काकोरी स्थित रामप्रसाद बिस्मिल कॉलेज में बीटीसी फाइनल ईयर की पढ़ाई कर रहा था. वह मूल रूप से ठाकुरगंज थाना अंतर्गत हुसैनगंज के शिवपुरी का निवासी था. रविवार की सुबह उसका शव कमरे में मिला. उसने आत्महत्या कर ली थी. पुलिस ने गेट काटकर कमरे से छात्र का शव बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. परिजनों का आरोप है कि कॉलेज के एक टीचर बेटे के ऊपर पढ़ाई के मामले में अतिरिक्त दबाव बना रहे थे. इससे वह हर वक्त गुमसुम रहता था. वह ज्यादातर कमरे में अकेले ही रहकर पढ़ाई करता था. पुलिस ने बताया कि घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.मामले की अभी तक कोई शिकायत भी नहीं हुई है. शिकायत होते ही आगे कार्रवाई की जाएगी.

एडीसीपी चिरंजीव नाथ सिंहा ने बताया कि लखनऊ में 24 साल के छात्र ने सुसाइड कर लिया. परिजनों ने आरोप लगाया कि स्कूल में एक टीचर वाइबा और अतिरिक्त फाइल बनाने का दबाव बना रहे थे. इससे वह परेशान थे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों की ओर से अभी तक कोई शिकायत नहीं प्राप्त हुई है. शिकायत मिलते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. परिजनों ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है.

यह भी पढ़ें :भाजपा नेता पर जमीन हड़पने का आरोप लगा किसान ने दी जान, सात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

कोटा में मां-बेटे ने की आत्महत्या, फ्लैट में मिले शव, बदबू आने पर हुआ शक

ABOUT THE AUTHOR

...view details