उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 16, 2022, 6:36 AM IST

ETV Bharat / state

व्यापारी से लूट का प्रयास करने वाला आरोपी गिरफ्तार, तमंचा बरामद

क्राइम ब्रांच ने विभूतिखंड से व्यापारी से चार लाख रुपये लूटने की कोशिश करने वाले आरोपी को मंगलवार की शाम को गिरफ्तार (Crime branch arrested person) किया है. इंस्पेक्टर क्राइम ब्रांच सतीश साहू के मुताबिक, ठाकुरगंज निवासी मो. एहसान को पॉलीटेक्निक के पास से पकड़ा है. पुलिस ने आरोपी के पास से तमंचा भी बरामद किया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ :क्राइम ब्रांच ने विभूतिखंड से व्यापारी से चार लाख रुपये लूटने की कोशिश करने वाले आरोपी को मंगलवार की शाम को गिरफ्तार (Crime branch arrested person) किया है. इंस्पेक्टर क्राइम ब्रांच सतीश साहू के मुताबिक, ठाकुरगंज निवासी मो. एहसान को पॉलीटेक्निक के पास से पकड़ा गया है. पुलिस ने आरोपी के पास से तमंचा भी बरामद किया गया है. बता दें 23 जुलाई को व्यापारी जगदम्बा प्रसाद ने मुक़दमा दर्ज कराया था. इंस्पेक्टर क्राइम ब्रांच ने बताया कि मानकनगर पुलिस ने 24 जुलाई को इमरान को गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक, 23 जुलाई 2022 को एहसान ने साथी इमरान के साथ मानकनगर निवासी व्यापारी जगदम्बा प्रसाद से चार लाख रुपये लूटने का प्रयास किया था. विफल होने पर जगदम्बा प्रसाद के सिर पर असलहे की बट मार कर आरोपी फरार हो गए थे. इंस्पेक्टर क्राइम ब्रांच ने बताया कि मानकनगर पुलिस ने 24 जुलाई को इमरान को गिरफ्तार कर लिया था.

ठाकुरगंज हुसैनाबाद निवासी इमरान उर्फ गुड्डू ने मानकनगर पुलिस पर रंजिश के चलते फंसाने का आरोप लगाया था. आठ अगस्त को उसे न्यायालय से जमानत भी मिल चुकी है. इमरान का तर्क था कि वह ठाकुरगंज में मीट की दुकान चलाता है. पुलिसकर्मी बिना रुपये दिए ही सामान ले जाते थे. इसे लेकर विवाद हुआ था. इमरान को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने जेल भेजा था.

यह भी पढ़ें : छेड़खानी से तंग किशोरी ने चौथे माले से कूदकर दी जान, परिजनों ने लगाया धक्का देकर गिराने का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details