उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मध्यांचल विद्युत निगम और केस्को फेडरेशन के बीच फाइनल मैच

By

Published : Nov 29, 2020, 2:08 PM IST

लखनऊ के जानकीपुरम सहारा स्टेट में स्थित स्टेडियम में मध्यांचल और केस्को फेडरेशन के बीच फाइनल मैच खेला जा रहा है. जिसमें प्रत्येक पारी के लिए 30 ओवर निर्धारित है. यह मैच शाम तक चलेगा. जीतने वाली टीम को ट्रॉफी से सम्मानित किया जाएगा. पहली पारी में मध्यांचल विद्युत वितरण की टीम बैटिंग कर रही है.

फाइनल क्रिकेट मैच
फाइनल क्रिकेट मैच

लखनऊ :आपको बता दें कि मध्यांचल विद्युत वितरण की तरफ से तीन मैचों की सीरीज आयोजित की गई थी. जिसमें पहला मैच 8 नवंबर को जानकीपुरम सहारा स्टेट के स्टेडियम में खेला गया था, जिसे मध्यांचल वितरण निगम लिमिटेड ने जीता था. उसके बाद 22 नवंबर को दूसरा मैच कानपुर में खेला गया था. जिसे केस्को फेडरेशन ने जीता था. आज जानकीपुरम सहारा स्टेट के स्टेडियम में फाइनल मैच चल है. यह मैच 30 ओवर का है, जो शाम तक खेला जाएगा. जीतने वाली टीम को ट्रॉफी से पुरस्कृत किया जाएगा. यह मैच बहुत ही रोचक है, जो अभी खेला जा रहा है. पहली पारी में मध्यांचल विद्युत वितरण की जोरदार बल्लेबाजी चल रही है.

मध्यांचल विद्युत निगम लिमिटेड क्रिकेट कोच अनुराग श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया कि विद्युत निगम के कर्मचारियों और अधिकारियों के लिए एक मैच की सीरीज रखी थी, जिसमें तीन क्रिकेट मैचों का आयोजन रखा गया था. पहला मैच सहारा स्टेट के स्टेडियम में खेला गया था और दूसरा मैच कानपुर में खेला गया था. दोनों पारियों ने एक-एक मैच जीतने के बाद बराबरी का दर्जा हासिल किया था.

आज फाइनल मैच सहारा स्टेट के स्टेडियम में खेला जा रहा है. यह मैच 30 ओवर का है और शाम तक चलेगा. शाम को जीतने वाली टीम के लिए ट्रॉफी से पुरस्कृत किया जाएगा. साथ ही अन्य छोटे-बड़े पुरस्कार भी दिए जाएंगे. इस मैच का मुख्य उद्देश्य है कि इसके जरिए विद्युत वितरण निगम के तमाम अधिकारी और कर्मचारी एक दूसरे के बारे में जान पाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details