उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ में बिना दर्शकों के होगा भारत-दक्षिण अफ्रिका वनडे मैच, टिकट वापस करने पहुंचे लोग

राजधानी लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी स्टेडियम में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जाने वाला मैच बिना दर्शकों के होगा. ऐसे में इस सूचना पर क्रिकेट प्रशंसक स्टेडियम टिकट वापस करने पहुंच गये.

By

Published : Mar 13, 2020, 5:36 PM IST

return tickets for india south africa match.
टिकट वापस करने पहुंचे क्रिकेट प्रशंसक.

लखनऊ:लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी स्टेडियम में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच में मैच खेला जाना है. यह मैच कोरोना वायरस की वजह से दर्शकों के बिना होगा. जिसकी वजह से दर्शकों में काफी निराशा है. ऐसे में क्रिकेट प्रशंसक लखनऊ के अंतरराष्ट्रीय अटल बिहारी वाजपेयी क्रिकेट स्टेडियम में टिकट वापस करने पहुंच गये.

क्रिकेट प्रशंसक से बात करते ईटीवी भारत संवाददाता.
भारत-दक्षिण अफ्रीका अंतरराष्ट्रीय एक दिवसीय मैच अब बिना दर्शकों के होगा. इसकी वजह से दर्शकों में निराशा है. बहुत से ऐसे दर्शक हैं, जिन्होंने काफी पहले से इस मैच के लिए टिकट ले लिए थे, लेकिन कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए यह निर्णय लिया गया.

ये भी पढ़ें-CAA प्रदर्शनकारियों के पोस्टर के विरोध में सपा नेता ने लगायी सेंगर और चिन्मयानंद की होर्डिंग

दर्शकों में इस बात को लेकर काफी निराशा है. अब यह तय हो गया है कि अटल बिहारी वाजपेयी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में यह मैच बिना दर्शकों के होगा. ऐसे में दर्शकों ने स्टेडियम में अपना टिकट वापस करने के लिए पहुंचे. इस मैच के न होने की वजह से भारतीय समर्थकों में निराशा है. दर्शकों की टिकट के पैसों की वापसी के लिए यूपीसीए ने तय किया है कि आने वाले हफ्ते में सभी दर्शकों के पैसे वापसी कर दिये जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details