उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बच्चे की जान की दुश्मन बनी गाय, फरिश्ता बनकर आया युवक

By

Published : Jan 22, 2021, 12:01 AM IST

राजधानी लखनऊ के एक कॉलोनी में खेल रहे बच्चे को गाय ने सींग में फंसाकर पटकने की कोशिश की. इसी दौरान मौके पर पहुंचे एक युवक ने अपनी जान पर खेलकर बच्चे को बचा लिया. वीडियो में देखें गाय का तांडव...

लखनऊःराजधानी लखनऊ में आवारा पशुओं से लोग परेशान है. आवारा पशु लोगों के लिए खतरा बनते जा रहे हैं. इसी क्रम में गुरुवार को राजधानी लखनऊ के कल्याणपुर के नेहरू विहार कॉलोनी में आवारा पशुओं एक दिल दहला देने वाला तांडव देखने को मिला. कॉलोनी में साइकिल चला रहे बच्चे पर एक गाय हमलावर हो गई. गनीमत रही कि इसी दौरान वहां पहुंचा एक युवक ने बच्चे को बड़ी मुश्किल से बचाया. पूरा घटनाक्रम पास में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया.

लखनऊ में गाय का तांडव.

साइकिल चला रहे बच्चे को गाय ने सींग में फंसाया
कल्याणपुर के नेहरू विहार कॉलोनी में गुरुवार की देर शाम कॉलोनी में घर के बाहर 4 साल का मासूम साइकिल चला रहा था. तभी पास में घूम रही एक गाय ने उसे मारना चाहा. गाय ने बच्चे को अपनी सींग में फंसा लिया और कई बार घुमाकर पटकना चाहा. लेकिन इसी दौरान आए एक युवक ने जान की परवाह ना करते हुए गाय की सींग से बच्चे को लेकर भागने लगा. इसी बीच गाय ने भी उसे दौड़ा लिया फिर उसे गिरा कर बच्चे को मारना चाहा. लेकिन युवक ने हार नहीं मानी और और अपने हौसले के दम पर बच्चे को बचा लिया. गाय के तांडव को देखते हुए कई लोग मौके पर पहुंच गए और गाय को भगाया. इसके बाद बच्चे और युवक की जान बची.

सोशल मीडिया में वायरल हो रहा वीडियो
लखनऊ की कल्याणपुर इलाके के नेहरू विहार कॉलोनी में आवारा पशुओं के आतंक से परेशान लोगों ने नगर निगम से कई बार शिकायत की. लेकिन आज तक छुट्टा पशुओं से कॉलोनीवासियों को छुटकारा नहीं मिला. अधिकारियों की लापरवाही की वजह से आज बड़ा हादसा होते-होते बचा. गाय का तांडव का घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. सीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details