उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 13, 2022, 7:57 AM IST

ETV Bharat / state

ग्राहक बनकर ज्वैलर्स की दुकान पहुंचे दम्पति, सोने की चेन लेकर फरार, मुक़दमा दर्ज

राजधानी के थाना विकासनगर अंतर्गत ज्वेलर्स की दुकान में बीते शनिवार को ग्राहक बनकर पहुंचे दम्पति ने लाखों की कीमत की सोने की चेन चोरी कर फरार हो गए. दुकानदार ने जब चेक किया तो एक चेन कम निकली. दुकान में लगे सीसीटीवी में चोरी की घटना कैद हो गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ : राजधानी के थाना विकासनगर अंतर्गत ज्वेलर्स की दुकान में बीते शनिवार को ग्राहक बनकर पहुंचे दम्पति ने लाखों की कीमत की सोने की चेन चोरी कर फरार हो गए. दुकानदार ने जब चेक किया तो एक चेन कम निकली. दुकान में लगे सीसीटीवी में चोरी की घटना कैद हो गई. पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने सोमवार को मुकदमा दर्जकर संदिग्ध दम्पति की तलाश शुरू कर दी है.


पुलिस ने बताया कि कल्याणपुर इलाके में सुधीर केसरवानी की ज्वेलर्स की दुकान है. सुधीर केसरवानी ने सोमवार को शिकायत दर्ज कराई कि शनिवार शाम को एक पुरुष और महिला दुकान पर आए थे. दोनों ने भारी और नई डिजाइन की चेन दिखाने को कहा. कर्मचारियों ने कई चेन दिखाई, उसमें एक चेन पंसद आ गयी. उसे अलग रखवाने की बात कहकर कुछ दिन में आकर ले जाने की बात कहकर अचानक उठकर दोनों चले गए. दोनों के जाने के बाद कर्मचारी चेन गिनकर रखने लगे तो एक कम मिली. सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर दोनों के चुराकर ले जाने की बात सामने आई.


एसीपी गाजीपुर विजय राज सिंह के मुताबिक, ज्वेलर्स की दुकान पर ग्राहक बनकर गए एक दम्पति सोने की चेन लेकर फरार हो गए हैं. तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. संदिग्ध दम्पति की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें : साल 2022 की इन बड़ी आपराधिक घटनाओं ने दहला दिए थे दिल

ABOUT THE AUTHOR

...view details