उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊः रोडवेज कर्मचारियों में कोरोना का खतरा, आरोग्य सेतु ऐप ने किया अलर्ट

By

Published : Jun 8, 2020, 11:08 PM IST

राजधानी लखनऊ के आलमबाग डिपो में सोमवार को ड्यूटी पर पहुंचे 6 कर्मचारियों के आरोग्य सेतु ऐप में उनके कोरोना संक्रमित होने के संकेत मिले. इससे डिपो परिसर में हड़कंप मच गया. वहीं आरएम ने कोरोना जांच के लिए पत्र लिखा है.

आलमबाग बस स्टैंड
आलमबाग बस स्टैंड

लखनऊः आलमबाग बस स्टेशन पर सोमवार को 6 कर्मचारियों के मोबाइल पर डाउनलोड आरोग्य सेतु ऐप में उनके कोरोना संक्रमित होने के संकेत मिले. इससे डिपो परिसर में हड़कंप मच गया. इसकी सूचना लखनऊ के क्षेत्रीय प्रबंधक को दी गई. इसके बाद आरएम ने कर्मचारियों की कोरोना जांच के लिए सीएमओ को पत्र लिखा है.

दरअसल सोमवार को ड्यूटी पर पहुंचे कर्मियों ने आरोग्य सेतु ऐप पर नजर डाली तो 6 लोगों का संक्रमण का जोखिम पाया गया. इस चेतावनी के बाद बस स्टेशन के अन्य कर्मियों में खलबली मच गई. रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद की ओर से सभी कर्मियों को कोरोना वायरस के जांच कराने की मांग की गई.

आलमबाग बस डिपो के एआरएम डीके गर्ग के मुताबिक सीएमओ को पत्र भेजकर संदिग्ध कर्मियों की कोरोना जांच करने के लिए कहा गया है. बता दें कि चारबाग डिपो के एक अधिकारी के कोरोना की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कुल 22 अधिकारियों और चालक-परिचालकों ने जांच कराई थी. सोमवार को सभी 22 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details