उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 21, 2020, 5:05 AM IST

ETV Bharat / state

पंचायतीराज निदेशालय का कंसल्टेंट मिला कोरोना पॉजिटिव, 24 घंटे के लिए तीन फ्लोर सील

राजधानी लखनऊ स्थित पंचायतीराज निदेशालय में कंसल्टेंट के पद पर तैनात संतोष कुमार की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद शासन ने 24 घंटे के लिए कार्यालय के तीन फ्लोर पूरी तरह बंद कर दिए हैं. यहां सैनिटाजेशन का कार्य जारी है.

पंचायती राज भवन.
पंचायती राज भवन.

लखनऊ: राजधानी लखनऊ स्थित पंचायतीराज निदेशालय भवन में भी कोरोना वायरस दस्तक दे चुका है. निदेशालय में कंसल्टेंट के पद पर तैनात संतोष कुमार की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद कर्मचारियों और अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया. इसके मद्देनजर शासन ने 24 घंटे के लिए तीन फ्लोर को पूर्णता बंद कर दिया है. इन 24 घंटे में यहां पर सैनिटाइजेशन किया जाएगा. जिससे कोरोना वायरस का संक्रमण नष्ट किया जा सके.

पंचायतीराज निदेशालय स्थित स्वच्छ भारत मिशन ग्रामीण में तैनात संतोष कुमार कंसल्टेंट के पद पर काम करते हैं. जिनकी कोविड-19 की जांच कराई गई थी. उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद 24 घंटे के लिए ऑफिस को बंद कर दिया गया. शुक्रवार को पंचायतीराज निदेशालय लोहिया भवन के प्रथम तल, द्वितीय और तृतीय तल पर सैनिटाइजेशन का काम किया जाएगा.

संयुक्त निदेशक पंचायतीराज विभाग कीर्ति शंकर अवस्थी ने बताया कि कार्यालय में तैनात सभी कर्मचारियों की कोविड-19 की जांच कराई जा रही है. दिनांक 18 को कार्यालय से 30 सैंपल दिए गए थे. जिसमें कंसल्टेंट के पद पर तैनात स्वच्छ भारत मिशन ग्रामीण में काम कर रहे संतोष कुमार की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details