उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वीमेन पावर लाइन में तैनात सिपाही को कार युवकों ने जमकर पीटा, छह नामजद

पीजीआई कोतवाली में एक वीमेन पावर लाइन में तैनात सिपाही से मारपीट का मामला दर्ज किया गया है. आरोप है कि कार सवार छह युवकों ने मामूली विवाद के बाद जमकर मारपीट की और दो मोबाइल फोन लूट ले गए.

By

Published : Dec 27, 2022, 8:24 AM IST

म

लखनऊ :पीजीआई कोतवाली (PGI Kotwali) क्षेत्र के चरण भट्टा इलाके में रायबरेली रोड पर वीमेन पावर लाइन (women power line) में कार्यरत सिपाही को आधा दर्जन युवकों ने जमकर मारा पीटा. विवाद सड़क पर खड़ी कार हटाने को लेकर हुआ था. आरोप है कि मारपीट के बाद युवकों दो मोबाइल फोन भी छीन ले गए हैं. पुलिस ने नामजद तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस के अनुसार सत्यवीर सचान (Satyaveer Sachan) वर्तमान समय में वीमेन पावर लाइन 1090 में कार्यरत हैं. सत्यवीर इस वक्त मकान नंबर 181/ सेक्टर 16 बी वृंदावन काॅलोनी थाना पीजीआई में रहते हैं. घटना बीते शनिवार शाम की है. सत्यवीर अपनी ड्यूटी 1090 से समाप्त कर घर जा रहे थे. रास्ते में कुछ समान लेने के लिए वे रायबरेली रोड से फैमली बाजार जाने के लिए वृंदावन गेट से रायबरेली रोड की तरफ निकले. शिवानी मेडिकल स्टोर के पास कार से आए 5 से 6 युवकों ने अपनी गाड़ी सत्यवीर की गाड़ी के आगे खड़ी कर दी. सतयवीर ने गाड़ी हटाने के लिए कहा तो युवक गाली देने लगे.

सत्यवीर के अनुसार (According to Satyaveer) विरोध किया तो युवकों ने उन्हें गाड़ी से बाहर खींच लिया और बुरी तरह मारना पीटना शुरू कर दिया. जिससे काफी गंभीर चोटें आ गईं. आसपास के लोगों ने किसी तरीके से युवकों से बचाया. इसके बाद जेब में देखा तो मेरे दो मोबाइल फोन Samsung A 21 तथा Samsung A 33 जिसमें क्रमशः मोबाइल नंबर 9454401090, 9454843040 व 9839031090 तथा 9262990882 सिम पड़े थे, मेरी जेब मे नहीं थे. मारपीट करने वाले युवकों के नाम उदित यादव, रजत यादव, सौरभ यादव, निखिल यादव, अमन सिंह, शेखर राजपूत है. सत्यवीर के मुताबिक युवक शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दे रहे थे.

यह भी पढ़ें : भारत जोड़ो यात्रा के लिए कांग्रेस ने 10 कमेटियों का गठन किया, इन वरिष्ठ नेताओं को यह जिम्मेदारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details