उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ में ट्रक की टक्कर से सिपाही की मौत

राजधानी के कमिश्नरेट लखनऊ की कोतवाली काकोरी में तैनात दीवान इकबाल बहादुर सिंह की सड़क हादसे में मौत ही गई. बीती रात गश्त के दौरान शिवली गांव की मोड़ के पास ट्रक ने उनके कार को टक्कर मार दी थी. इलाज के दौरान अस्पताल में सिपाही की मौत हो गई.

By

Published : Nov 28, 2020, 11:05 AM IST

सड़क दुर्घटना में क्षतिग्रस्त कार.
सड़क दुर्घटना में क्षतिग्रस्त कार.

लखनऊःलखनऊ की काकोरी कोतवाली में तैनात अकबाल बहादुर सिंह की देर सड़क हादसे के दौरान मौत हो गई. काकोरी के शिवली गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी थी. दुर्घटना के तुरन्त बाद ट्रक चालक ट्रक मौके पर ही छोड़कर भाग गया था. घायल अकबाक को इलाज के लिए तत्काल ट्रामा में भर्ती कराया गया, जहां देर रात इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई.

अकबाल बहादुर सिंह की फाइल फोटो.

गश्त के दौरान ट्रक ने पुलिस की गाड़ी को मारी टक्कर
अकबाल बहादुर सिंह मूल रूप से गोंडा के रहने वाले थे. वह लखनऊ के काकोरी कोतवाली में लगभग 3 साल से कार्यरत थे. अकबाल शुक्रवार रात को ड्यूटी के दौरान कार से जा रहे थे तभी काकोरी क्षेत्र अंतर्गत शिवरी गांव के पास करीब 10 बजे रात के समय एक अनियंत्रित ट्रक ने उनको टक्कर मार दी. जिससे सिपाही कार पूरी तरह क्षतितग्रस्त हो गई. दुर्घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर वहां से भाग निकला. जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने अकबाल को इलाज के लिए ट्रामा में भर्ती कराया गया. यहां देर तक इलाज के दौरान सिपाही की मृत्यु हो गई. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर आगें जी कारवाही में लग गई हैं.

ट्रक को कब्जे में लेकर की जा रही कार्रवाई
एसीपी काकोरी कासिम आब्दी ने बताया कि काकोरी थाने में तैनात दीवान अकबाल बहादुर सिंह के देर रात एक ट्रक से सड़क हादसे में मृत्यु हो गई. ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. ट्रक को कब्जे में लेकर अग्रिम कारवाही की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details