उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नोएडा: बसों पर राजनीति तेज, कांग्रेस ने सौंपा ज्ञापन

By

Published : May 21, 2020, 7:59 AM IST

बसों को लेकर सियासत तेज होती जा रही. कांग्रेस महानगर अध्यक्ष और गौतमबुद्ध नगर कांग्रेस अध्यक्ष के नेतृत्व में कार्यकर्ता नोएडा के सेक्टर 19 सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय पहुंचे और सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन दिया.

कांग्रेस ने सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन
कांग्रेस ने सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन

नोएडा: दिल्ली से सटे नोएडा में बसों को लेकर सियासत तेज होती जा रही. कांग्रेस महानगर अध्यक्ष और गौतमबुद्ध नगर कांग्रेस अध्यक्ष के नेतृत्व में कार्यकर्ता नोएडा के सेक्टर 19 सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय पहुंचे और सिटी मजिस्ट्रेट के नाम ज्ञापन दिया. कांग्रेस कमेटी ने बसों को अनुमति नहीं देने के विरोध में ज्ञापन दिया है.

कांग्रेस ने सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन

कांग्रेस महानगर अध्यक्ष शहाबुद्दीन ने कहा कि प्रशासन कांग्रेस पार्टी का सहयोग नहीं कर रहा है. कामगार मजदूरों को भेजने के लिए बसों को अनुमति दी जाए. नोएडा सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन भी दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी मजदूरों का दर्द समझा है. उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन 500 बसों को अनुमति दे, ताकि श्रमिकों को उनके घर भेजा जा सके.

बसों को अनुमति देने की मांग
नोएडा में बसों को लेकर सियासी संग्राम बीती रात से जारी है. नोएडा में कांग्रेस इकाई ने अतिरिक्त बसों का इंतजाम किया. जिसके बाद 50 कार्यकर्ताओं पर FIR दर्ज की गई है. वहीं बुधवार कार्यकर्ता बसों को अनुमति देने को लेकर ज्ञापन सौंपा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details