उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

यूपी में किसानों के समर्थन में प्रदर्शन करेगी कांग्रेस

By

Published : Dec 22, 2020, 10:45 PM IST

किसानों के समर्थन में कांग्रेस कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदेश भर में प्रदर्शन करेगी. कांग्रेस पार्टी प्रदेश के भाजपा सांसदों और विधायकों के आवास व कार्यालय का घेराव कर ताली और थाली बजाकर प्रदर्शन करेगी.

जानकारी देते यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू.
जानकारी देते यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू.

लखनऊ: कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन जारी है. वहीं किसानों के समर्थन में कांग्रेस बुधवार को कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदेश भर में प्रदर्शन करेगी. कांग्रेस पार्टी प्रदेश के भाजपा सांसदों और विधायकों के आवास व कार्यालय का घेराव कर ताली और थाली बजाकर प्रदर्शन करेगी.

किसान नेता और पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की जयंती पर किसानों के समर्थन में कांग्रेस प्रदेश भर में प्रदर्शन करेगी. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के निर्देश पर प्रदेश में कांग्रेस के जिला एवं शहर कमेटियों के अध्यक्षों के नेतृत्व कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदर्शन करेंगे.


किसान स्वाभिमान महापंचायत का आयोजन
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा है कि केंद्र सरकार द्वारा पारित किए गए तीनों काले कृषि कानूनों को वापस लिए जाने तक कांग्रेस पार्टी संघर्ष करेगी. उन्होंने बताया कि बुधवार को उत्तर प्रदेश कांग्रेस पार्टी कार्यालय पर किसान स्वाभिमान महापंचायत का भी आयोजन किया जा रहा है. यह कार्यक्रम किसान कांग्रेस की ओर से आयोजित किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details