उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कांग्रेस MLC दीपक सिंह ने निर्वाचन आयोग को लिखा पत्र, BJP नेताओं के प्रचार पर रोक लगाने की मांग

By

Published : Jan 11, 2022, 3:46 PM IST

कांग्रेस के नेता विधान परिषद दीपक सिंह ने मुख्य निर्वाचन आयोग को पत्र लिखा है. उन्होंने बीजेपी नेताओं के प्रचार पर रोक लगाने की मांग की है.

BJP नेताओं के प्रचार पर रोक लगाने की मांग
BJP नेताओं के प्रचार पर रोक लगाने की मांग

लखनऊः कांग्रेस विधान परिषद के नेता दीपक सिंह ने मुख्य निर्वाचन आयोग को पत्र लिखा है. पत्र में उन्होंने बीजेपी पर कोरोना फैलाने का आरोप लगाया है. उन्होंने लिखा कि सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में चुनाव समिति की बैठक हुई, जिसमें बीजेपी उत्तर प्रदेश के प्रभारी राधामोहन सिंह भी शामिल हुए. इस बैठक के बाद ही राधा मोहन सिंह कोरोना पॉजिटिव हो गए.

एमएलसी दीपक सिंह ने लिखा कि बीजेपी का प्रचार प्रसार 'घर-घर जनसंपर्क अभियान' नहीं रोका गया, तो ये घर-घर कोरोना वायरस फैलाओ अभियान साबित हो सकता है. दीपक सिंह ने पत्र में लिखा है कि उत्तर प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह जब कोरोना पॉजिटीव हुए तो उन्होंने खुद अपने संपर्क में आए सभी लोगों को कोविड-19 टेस्ट कराने की सलाह दी है. लेकिन भारतीय जनता पार्टी के तमाम नेता जो उस बैठक में उनके ठीक बगल और साथ में बैठे थे. वो एक चुनाव अभियान के तहत भारी-भरकम भीड़ के साथ जनसंपर्क कर रहे हैं. जिससे कोविड-19 संक्रमण फैलने की पूरी संभावना है. बीजेपी का ये प्रचार रोका जाना चाहिए, नहीं तो कोरोना वायरस तेजी से फैलेगा.

इसे भी पढ़ें-शुरू हुआ भाजपा का महा जनसंपर्क अभियान, प्रदेश अध्यक्ष ने मलिन बस्तियों का किया दौरा, घरों पर लगाए स्टीकर

उन्होंने निर्वाचन आयोग से आग्रह किया है कि उक्त सभी नेताओं को कोविड-19 प्रोटोकॉल के अनुसार होम क्वारंटाइन करने और उनके प्रचार प्रसार पर रोक लगाई जाए.

इसे भी पढ़ें- देश में कोरोना महामारी: मौलाना तौकीर रजा ने आयोग को लिखा पत्र, चुनाव स्थगित करने की मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details