उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 2, 2019, 11:05 PM IST

ETV Bharat / state

वोट के लिए खुद को दलित भी बता सकते हैं पीएम मोदी - उदित राज

हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए उदित राज भाजपा पर लगातार आक्रमण कर रहे हैं. गुरुवार को उन्होंने राजधानी में प्रेस कांफ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी और बीजेपी पर तीखा हमला बोला. उन्होंने भाजपा को गूंगे-बहरों की पार्टी करार दिया.

कांग्रेस नेता उदित राज का बीजेपी पर हमला

लखनऊ: हाल ही में भाजपा से कांग्रेसी में शामिल हुए उदित राज ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में रहने के लिए गूंगा-बहरा बनना पड़ता है. इसके अलावा पार्टी में दलितों के लिए कोई जगह ही नहीं है. उन्होंने कहा कि मैं पार्टी से इसलिए निकाला गया क्योंकि मैं आवाज उठाता था और उन्हें आवाज उठाने वाले पसंद नहीं हैं.

कांग्रेस नेता उदित राज का बीजेपी पर हमला
उदित राज ने आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी अपने को अगड़ा, पिछड़ा अति पिछड़ा बताते हैं. वोट की खातिर वह खुद को दलित भी कह सकते हैं. हम इसका इंतजार कर रहे हैं कि वे खुद को कब दलित कहें. उदित राज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी में दलितों की स्थिति राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से समझी जा सकती है.वह बोले कि देश के सर्वोच्च पद पर दलित के रूप में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आसीन हैं. लेकिन वह प्रधानमंत्री को नमस्कार करते हैं तो पीएम उनकी तरफ देखना भी जरुरी नहीं समझते हैं. इसके अलावा योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री होते हुए भी राष्ट्रपति की तरफ ध्यान नहीं देते हैं. राष्ट्रपति खड़े रहते हैं और मुख्यमंत्री कुर्सी पर बैठे रहते हैं. राष्ट्रपति का इससे ज्यादा अनादर मैंने कभी नहीं देखा.उन्होंने कहा कि अगर मैं भी पार्टी में महामहिम कोविंद की तरह रहता तो हो सकता है वह मुझे राष्ट्रीय अध्यक्ष बना देते. शायद प्रधानमंत्री भी बना सकते थे लेकिन मुझे आवाज उठाना पसंद है ऐसे में उन्होंने मुझे बाहर का रास्ता दिखा दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details