उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 27, 2020, 4:19 PM IST

ETV Bharat / state

प्रचार मंत्री बनकर रह गए हैं यूपी के सीएम योगी: अंशू अवस्थी

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के अलग-अलग राज्यों में प्रचार के लिए लगातार जाने को लेकर कांग्रेस ने उन पर हमला बोला है. कांग्रेस नेता अंशू अवस्थी ने सीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के सीएम को यहां की कोई चिंता नहीं है, वह तो सिर्फ पार्टी का प्रचार करने में व्यस्त हैं. इतना ही नहीं मांग करते हुए उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश को एक पूर्णकालिक मुख्यमंत्री दिया जाए.

अंशू अवस्थी
अंशू अवस्थी

लखनऊ: हैदराबाद में होने वाले निकाय चुनावों में भाजपा का प्रचार करने के लिए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ वहां पहुंचे हैं. इसको लेकर कांग्रेस ने भाजपा और सीएम योगी पर जमकर निशाना साधा. इसे लेकर कांग्रेस के नेता अंशू अवस्थी ने कहा कि देश के किसी भी राज्य में चुनाव क्यों न हों, लेकिन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भारतीय जनता पार्टी स्टार प्रचारक के रूप में इस्तेमाल करती है. मुख्यमंत्री के लगातार देश के अन्य राज्यों में प्रचार के लिए जाने पर उन्होंने सीएम को प्रचार मंत्री करार दिया है. उन्होंने कहा कि सीएम के पास उत्तर प्रदेश के लिए समय नहीं है तो उन्हें पार्टी का प्रचार करने दिया जाए. इसके अलावा उत्तर प्रदेश को एक पूर्णकालिक मुख्यमंत्री दिया जाए.

सीएम योगी पर कांग्रेस नेता अंशू अवस्थी ने साधा निशाना.
उत्तर प्रदेश के लिए सीएम योगी के पास समय नहीं
अंशू अवस्थी ने निशाना साधते हुए कहा कि जबसे उत्तर प्रदेश में आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बने हैं, उत्तर प्रदेश लगातार जंगलराज की तरफ बढ़ रहा है. उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की बदतर हालत है, अपराध बढ़ चुके हैं. महिलाओं के साथ लगातार छेड़खानी और बलात्कार की घटनाएं बढ़ रही हैं. सरकार सिर्फ और सिर्फ अपराधियों को संरक्षण दे रही है. आरोपियों के साथ खड़ी नजर आती है. आज उत्तर प्रदेश में रोजगार की बुरी हालत है. नौजवान सड़क पर जब रोजगार मांगने निकलते हैं तब उन्हें बदले में लाठियां मिलती हैं. कोई भी परीक्षा ऐसी नहीं जाती जिसका पेपर लीक न होता हो, लेकिन सीएम योगी आदित्यनाथ को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता वह तो भाजपा के लिए प्रचार में व्यस्त रहते हैं. उन्होंने कहा कि सीएम भारतीय जनता पार्टी के लिए कहीं भी प्रचार करें, कहीं पर भी वोट मांगें, कहीं भी जाएं, लेकिन हम अनुरोध करते हैं कि उत्तर प्रदेश में पूर्णकालिक मुख्यमंत्री दिया जाए, जो उत्तर प्रदेश के लिए काम कर सके न कि ऐसा कोई मुख्यमंत्री जो सिर्फ और सिर्फ पार्टी के प्रचार में व्यस्त रहे.

सरकारी पैसे से कर रहे दौरा
अंशू अवस्थी ने योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में अपराध चरम पर है. किसान का धान सरकारी सेंटर पर खरीदा नहीं जा रहा है. नौजवानों की नौकरी के पेपर लीक हो रहे हैं. कोरोना का संकट बढ़ रहा है. सरकार को इसकी कोई चिंता नहीं है और मुख्यमंत्री आदित्यनाथ सरकारी पैसे से सिर्फ घूम रहे हैं. आज उत्तर प्रदेश में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ रही है, लेकिन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के पास समय नहीं है कि उत्तर प्रदेश की जनता के लिए काम करें. वह सिर्फ एक प्रचारक बनकर रह गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details