उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 27, 2020, 5:14 PM IST

ETV Bharat / state

जलती हुई दिल्ली पर प्रधानमंत्री की खामोशी चिंताजनक: लल्लू

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने गुरुवार को पार्टी के प्रदेश कार्यालय में मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि दिल्ली में हुई हिंसा की घटना बेहद दुखद और चिंताजनक है. वहीं उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली हिंसा पर पीएम ने चार दिन बाद ट्वीट कर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

etv bharat
दिल्ली हिंसा पर कांग्रेस ने पीएम मोदी पर बोला हमला.

लखनऊ: दिल्ली में हुई हिंसा पर प्रधानमंत्री की देर से आई टिप्पणी को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने चिंताजनक करार दिया है. उन्होंने कहा कि जब दिल्ली जल रही थी तो प्रधानमंत्री को आगे बढ़कर कानून व्यवस्था को नियंत्रित करने के लिए प्रयास करने चाहिए थे, लेकिन वह खामोश रहे.

दिल्ली हिंसा पर कांग्रेस ने पीएम मोदी पर बोला हमला.

'दिल्ली जल रही थी पीएम मोदी अपने दोस्त को गुजरात और यूपी में भ्रमण करा रहे थे'
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने गुरुवार को पार्टी के प्रदेश कार्यालय में मीडिया से बातचीत के दौरान कहा दिल्ली में हुई हिंसा की घटना बेहद दुखद और समाज के लिए चिंता का विषय है. इससे भी ज्यादा चिंताजनक बात यह है कि जब दिल्ली में आग लगी हुई थी. कानून व्यवस्था और पुलिस से बेखौफ होकर लोग हिंसा पर उतारू थे तो पीएम मोदी अपने दोस्त को गुजरात और यूपी में भ्रमण करा रहे थे.

इसे भी पढ़ें-आजम खां को राजनीतिक षड्यंत्र के तहत फंसाया गया: अखिलेश यादव

'पीएम ने चार दिन बाद ट्वीट कर अपनी चुप्पी तोड़ी'
उन्होंने कहा कि पीएम को दिल्ली के मासूम लोगों को बचाने के लिए आगे आना चाहिए था. कानून व्यवस्था को सुधारने के लिए प्रयास करना चाहिए था, लेकिन उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया. इससे भी ज्यादा चिंताजनक है कि दिल्ली के भयावह दंगे के बाद प्रधानमंत्री ने चार दिन बाद ट्वीट कर अपनी चुप्पी तोड़ी है. इससे साफ जाहिर है कि उनका यह बयान भी खानापूर्ति से ज्यादा कुछ नहीं है. यह भारत के हर नागरिक को चिंता में डालने वाला व्यवहार है .

ABOUT THE AUTHOR

...view details