उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: फ्लैट के मालिकाना हक को लेकर दो पक्षों में भिड़ंत, FIR दर्ज

यूपी के राजधानी लखनऊ के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक फ्लैट के मालिकाना हक को लेकर दो पक्षों के बीच भिड़ंत हो गई. वहीं इसके बाद दोनों पक्षों की ओर से हुसैनगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है. एसएचओ हुसैनगंज के अनुसार गुरुवार को दोनों पक्षों के बीच में हाथापाई हुई.

By

Published : Mar 19, 2020, 2:38 PM IST

फ्लैट के मालिकाना हक को लेकर दो पक्षों में भिड़ंत.
फ्लैट के मालिकाना हक को लेकर दो पक्षों में भिड़ंत.

लखनऊ:हुसैनगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक फ्लैट के मालिकाना हक को लेकर दो पक्षों के बीच भिड़ंत हो गई, जिसके बाद दोनों पक्षों की ओर से हुसैनगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है. बताते चलें हुसैनगंज स्थित एक फ्लैट में शालू सिंह रहती हैं. शालू सिंह का फ्लैट के मैनेजमेंट सहर्ष अवस्थी से पिछले कई वर्षों से विवाद चल रहा है. गुरुवार को दोनों पक्षों के बीच में हाथापाई हुई, जिसके बाद दोनों पक्षों ने एक दूसरे को पर एफआईआर दर्ज कराई है.

मिली जानकारी के अनुसार शालू सिंह भाजपा नेता दयाशंकर सिंह के रिश्तेदार हैं. विवाद के दौरान दयाशंकर सिंह के भाई धर्मेंद्र सिंह, शालू सिंह की मदद के लिए फ्लैट पहुंचे थे, जिसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट हुई. मारपीट के बाद सहर्ष ने दयाशंकर के भाई धर्मेंद्र सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. वहीं शालू सिंह ने सहर्ष के खिलाफ हुसैनगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई है.

इसे भी पढ़ें-लखनऊ: धर्मगुरुओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कोरोना वायरस से बचाव का दिया संदेश

एसएचओ हुसैनगंज के अनुसार दोनों पक्षों में पिछले कई वर्षों से इस फ्लैट के मालिकाना हक को लेकर विवाद चल रहा है. फ्लैट मालकिन व मैनेजमेंट के लोगों के बीच में विवाद है, जिसको लेकर गुरुवार को दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई. जिसके बाद एफआईआर दर्ज कर ली गई है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details