उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: एएमसी सेंटर में आर्मी मेडिकल कोर के कमीशनिंग समारोह का आयोजन

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एएससी सेंटर में आर्मी मेडिकल कोर के कमीशनिंग समारोह का आयोजन किया गया. इस समारोह की अध्यक्षता लेफ्टिनेंट जनरल नवदीप सिंह लांबा ने की.

By

Published : Jun 13, 2020, 7:09 PM IST

आर्मी मेडिकल कोर के कमीशनिंग समारोह का आयोजन
आर्मी मेडिकल कोर के कमीशनिंग समारोह का आयोजन

लखनऊ: सेना चिकित्सा कोर केंद्र एवं कॉलेज में वर्ष 2020 बैच के लिए आर्मी मेडिकल कोर के गैर तकनीकी पोस्ट कमीशन कोर्स का कमीशन समारोह आयोजित किया गया. साधारण समारोह की अध्यक्षता सेना चिकित्सा कोर केंद्र एवं कॉलेज के सेनानायक लेफ्टिनेंट जनरल नवदीप सिंह लांबा ने की.

वहीं मध्य कमान की जनसम्पर्क अधिकारी गार्गी मलिक सिंह ने बताया कि सेना चिकित्सा कोर के गैर-तकनीकी कैडर में लघु सेवा के लिए कुल दो उम्मीदवारों का चयन किया गया था. दोनों उम्मीदवारों के लिए यह एक अविस्मरणीय क्षण था, क्योंकि वह अन्य रैंक के अपने पूर्ववर्ती श्रेणी से एएमसी में गैर-तकनीकी श्रेणी के कमीशन अधिकारियों के प्रतिष्ठित कैडर में स्थानांतरित हो गए थे.

उन्होंने बताया कि लेफ्टिनेंट जनरल नवदीप सिंह लांबा ने नव कमीशन प्राप्त अधिकारियों को संबोधित करते हुए उन जिम्मेदारियों को रेखांकित किया, जो अब उनके कंधों पर दी जाएंगी और दोनों के लिए उनके पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन के नैतिकता, अखंडता और कुशल व्यवहार के उच्चतम मानकों को बनाए रखने के महत्व पर प्रकाश डाला.

पीआरओ गार्गी मलिक सिंह के मुताबिक कोविड-19 की वर्तमान स्थिति को ध्यान में रखकर उचित सामाजिक अंतर मानदंडों का पालन करते हुए समारोह में सेना चिकित्सा कोर केंद्र एवं कॉलेज, लखनऊ के कुछ सैन्य अधिकारियों, जूनियर कमीशन अधिकारियों और अन्य रैंकों ने भी हिस्सा लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details