उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मंडलायुक्त गौरव दयाल ने किया कई जगहों का निरीक्षण

चित्रकूट धाम मंडल के कमिश्नर गौरव दयाल ने शनिवार को जिले के अलग-अलग जगहों का निरीक्षण किया. थाना दिवस के मौके पर उन्होंने थाने पहुंचकर निरीक्षण किया.

By

Published : Jan 9, 2021, 11:01 PM IST

मंडलायुक्त ने किया कई जगहों का निरीक्षण.
मंडलायुक्त ने किया कई जगहों का निरीक्षण.

बांदा:चित्रकूट धाम मंडल के कमिश्नर गौरव दयाल ने आज जिले के अलग-अलग जगहों का निरीक्षण किया. थाना दिवस पर उन्होंने पहले थाने पहुंचकर निरीक्षण किया. वहीं गौशाला पहुंचकर वहां की व्यवस्था का जायजा लिया और अधिकारियों को दिशा-निर्देश जारी किए. इसके बाद मंडलायुक्त हर घर जल को लेकर करोड़ों की लागत से बनाये जा रहे वाटर प्लांट का भी निरीक्षण किया. इस मौके पर जिलाधिकारी, उपजिलाधिकारी समेत कई अधिकारी मौजूद रहे.

कमिश्नर गौरव दयाल ने आज थाना दिवस के मौके पर कमासिन थाने पहुंचकर थाना दिवस में हिस्सा लिया. इसके बाद उन्होंने थाने की विभिन्न शाखाओं का निरीक्षण किया. ठंड से बचने के लिए गायों के इंतजामों की हकीकत देखने के साथ ही उनके चारे और भूसे की भी व्यवस्था देखी और आवश्यक निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए.

सरकार की योजनाओं को अमलीजामा पहनाने के निर्देश
कमिश्नर गौरव दयाल ने बताया कि आज थाना दिवस का निरीक्षण किया गया है. इसके साथ ही हर घर जल योजना के तहत बनाए जा रहे वाटर प्लांट का भी निरीक्षण किया गया है. वहीं जर्जर भवनों को गिराए जाने के संबंध में भी अधिकारियों से इस संबंध में चर्चा की गई है. इसके अलावा सरकार द्वारा चलाई जा रही अन्य योजनाओं की भी हकीकत देखी गई है. हमारा प्रयास है कि इन योजनाओं को जल्द ही अमलीजामा पहनाया जाए. इसको लेकर आवश्यक दिशा निर्देश अधिकारियों को दिए गए हैं.

इसे भी पढे़ं-कोरोना वैक्सीन पर सफाई कर्मचारियों में भ्रम, कमिश्नर को लिखा पत्र

ABOUT THE AUTHOR

...view details