उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: सीएम योगी अब से कुछ देर में करेंगे युवाओं से भारत के मन की बात

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आईईटी कैंपस में आयोजित हो रहे युवाओं के मन की बात कार्यक्रम में 12:00 बजे पहुंचेंगे. इसके बाद वह प्रदेश के सभी लोकसभा क्षेत्रों से लाइव जुड़ेंगे.

By

Published : Feb 22, 2019, 11:52 AM IST

आईईटी कैंपस में आयोजित हो रहा मन की बात.

लखनऊ :मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आईईटी कैंपस में आयोजित हो रहे युवाओं के मन की बात कार्यक्रम में 12:00 बजे पहुंचेंगे.इसके बाद वह प्रदेश के सभी लोकसभा क्षेत्रों से लाइव जुड़ेंगे.सभी क्षेत्रों से युवा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सवाल करेंगे. प्रदेश के बीजेपी के छह सांगठनिक क्षेत्रों से एक-एक सवाल लिए जाएंगे. आईईटी कैम्पस में मुख्यमंत्री के समक्ष बैठे युवाओं से 4 सवाल लिए जाएंगे.

आईईटी कैंपस में आयोजित हो रहा कार्यक्रम.

प्रदेश के सभी लोकसभा क्षेत्रों में एक निश्चित स्थान पर एलईडी लगा कर इस कार्यक्रम को कनेक्ट किया जाएगा. बीजेपी के सभी छह सांगठनिक क्षेत्रों से एक-एक सवाल लिए जाएंगे. इसके साथ ही आईईटी कैंपस में कार्यक्रम स्थल पर मुख्यमंत्री के समक्ष मौजूद युवाओं से चार सवाल लिए जाएंगे, जिनका जवाब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ देंगे.

युवा मोर्चा द्वारा आयोजित भारत के मन की बात कार्यक्रम के अंतर्गत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ युवाओं के मन की बात कार्यक्रम 12 बजे राम प्रसाद बिस्मिल प्रेक्षागृह आईईटी कैंपस सीतापुर रोड लखनऊ से होगा. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भारत के मन की बात कार्यक्रम अभियानों के अंतर्गत युवाओं के साथ टाउन हॉल कार्यक्रम करेंगे. इस कार्यक्रम का उद्देश्य मोदी और भाजपा द्वारा शुरू किए गए भारत के मन की बात अभियान से युवाओं के मन की बात जानने और उनकी अपेक्षाओं को भाजपा के संकल्प पत्र का आधार बनाना है.


भाजपा की यह पहल है कि युवाओं की सोच के आधार पर भविष्य के भारत के ब्लू प्रिंट की नींव रखी जाए. मुख्यमंत्री आईईटी कॉलेज लखनऊ से युवाओं को संबोधित करेंगे. इस कार्यक्रम के माध्यम से दो लाख से अधिक युवाओं से सीधे मुख्यमंत्री संवाद करेंगे. मेरठ से आईआईएमटी गंगानगर, आगरा से आगरा कॉलेज, गोरखपुर से सरस्वती विद्या मंदिर डिग्री कॉलेज, कानपुर से बीएसएसडी कॉलेज और वाराणसी से यूपी कॉलेज भोजूबीर से युवा दो तरफा संवाद के लिए लाइव जुड़ेंगे और अपने सुझाव और सवाल करेंगे. इन सवालों के अलावा इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण 74 लोकसभा क्षेत्रों में प्रसारित किया जाएगा. सभी स्थानों पर बीजेपी के प्रदेश पदाधिकारी मौजूद रहेंगे.


ABOUT THE AUTHOR

...view details