उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीएम योगी से मिलकर वापस लौटे कमलेश तिवारी के परिजन

हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी के परिजन सीएम योगी से मुलाकात करने के लिए मुख्यमंत्री आवास पहुंचे थे. जहां परिजनों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कई अहम मांगों को लेकर चर्चा की. वहीं सीएम से मिलने के बाद कमलेश तिवारी के परिजन वापस लौटे हैं.

By

Published : Oct 20, 2019, 10:53 AM IST

Updated : Oct 20, 2019, 1:28 PM IST

कमलेश तिवारी के परिजनों से मिले सीएम योगी.

लखनऊ:हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी के परिजनों ने मुख्यमंत्री आवास पर सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. यहां कई अहम बिंदुओं पर उन्होंने सीएम योगी से चर्चा की. कमलेश तिवारी की मां कुसुम तिवारी, पत्नी किरण तिवारी पुत्र सत्यम तिवारी सहित परिवार के कई सदस्य सीएम योगी से मिले. वहीं मुलाकात के बाद सभी वापस लौटे हैं.


हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की शुक्रवार को उनके घर में चाकुओं से गोदकर और गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद उत्तर प्रदेश की सियासत गरमा गई थी. आनन-फानन में पुलिस टीम ने शनिवार को घटना का खुलासा करते हुए गुजरात एटीएस के द्वारा तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किए जाने की भी बात कही और घटना में शामिल दो अन्य आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीम गठित करने की बात कही. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के महाराष्ट्र दौरे पर होने के चलते पीड़ित परिवार से मुलाकात नहीं हो पाई थी. वहां से वापस आने के बाद आज मुख्यमंत्री आवास में पीड़ित परिवार के लोगों से मुलाकात होगी.

ये भी पढ़ें-कमलेश तिवारी हत्याकांड : CM योगी बोले, कोई भी आरोपी नहीं बख्शा जाएगा


बताया जा रहा है कि कमलेश तिवारी के परिजन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से घटना की उच्च स्तरीय जांच और सघनता से जांच कराए जाने और सभी दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिलाए जाने की मांग करेंगे. वहीं सुरक्षा व्यवस्था में की गई कमी और पर्याप्त सुरक्षा दिए जाने को लेकर भी सवाल खड़े करते हुए दोषियों पर कार्रवाई की मांग करेंगे. इसके अलावा कमलेश तिवारी के अंतिम संस्कार से पहले कमिश्नर लखनऊ मुकेश मेश्राम द्वारा समझौते के आधार पर एक बार फिर से चर्चा होगी. बताया जा रहा है कि मां कुसुम तिवारी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपने पुत्र कमलेश तिवारी को सुरक्षा न दिए जाने को लेकर भी सवाल जवाब कर सकती हैं.

Last Updated : Oct 20, 2019, 1:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details