उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीएम योगी आज पुलिस कमिश्नर के साथ करेंगे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग

सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से लखनऊ, नोएडा, वाराणसी और कानपुर के पुलिस आयुक्त से बात करेंगे. इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग का उद्देश्य बढ़ते हुए कोरोना वायरस को रोकना और कानून व्यवस्था बनाए रखना है.

By

Published : Apr 4, 2021, 2:59 PM IST

सीएम योगी
सीएम योगी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को पुलिस कमिश्नरेट में शामिल जनपद के कमिश्नर के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से संवाद करेंगे. इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग का उद्देश्य बढ़ते हुए कोरोना वायरस को रोकना और कानून व्यवस्था बनाए रखना होगा. मुख्यमंत्री लखनऊ, नोएडा, वाराणसी और कानपुर के पुलिस आयुक्त से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से अपने आवास से ही शाम 7:30 पर जुड़ेंगे. सीएम पहली बार वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से कानपुर और वाराणसी के नए पुलिस आयुक्त के साथ भी बातचीत करेंगे.

वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से करेंगे संवाद
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को दिनभर बंगाल में ताबड़तोड़ जनसभाओं को संबोधित करेंगे. इसके बाद वह प्रदेश के लखनऊ, गौतमबुद्धनगर, वाराणसी और कानपुर के पुलिस आयुक्तों के साथ शाम को 7:30 बजे अपने आवास 5 कालिदास मार्ग से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से संवाद भी करेंगे.

कानपुर और वाराणसी के पुलिस आयुक्त के साथ मुख्यमंत्री की पहली बार वार्ता होगी. इस बातचीत में कोरोना वायरस को प्रभावी ढंग से नियंत्रित करना एक प्रमुख विषय होगा. जिस तेजी से कोरोना की दूसरी लहर का संक्रमण फैल रहा है, उसे महानगरों में नियंत्रित करना जरूरी है, क्योंकि इसके संक्रमण की दर काफी तेज है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details