उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीएम योगी कई जिलों में करेंगे बाढ़ की तैयारियों का निरीक्षण

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बाढ़ से बचाव को लेकर तैयारियों में जुट गए हैं. इस दौरान वे शनिवार को बाराबंकी और गोंडा के बीच एल्गिन ब्रिज पर बाढ़ की तैयारियों का निरीक्षण करेंगे. साथ ही अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे.

By

Published : Jun 27, 2020, 3:41 PM IST

cm yogi
सीएम योगी

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बाढ़ के मोर्चे पर युद्ध स्तर की तैयारियों में जुट गए हैं. मुख्यमंत्री शनिवार को बाराबंकी और गोंडा के बीच एल्गिन ब्रिज पर बाढ़ का निरीक्षण करेंगे. उसके बाद बलरामपुर जाएंगे. अधिकारियों के साथ बैठक कर जिले की स्थिति को लेकर समीक्षा करेंगे. सीएम योगी रात्रि विश्राम देवीपाटन मंदिर में करेंगे. इसे पहले कोरोना आपदा के दौरान भी सीएम योगी गोरखपुर, वाराणसी, आजमगढ़ और बस्ती मंडलों का दौरा कर समीक्षा कर चुके हैं.

जनपद में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा और कोविड महामारी की तैयारियों की देखरेख के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बलरामपुर जिले के दो दिवसीय दौरे पर जाएंगे. अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान वह जिले में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे. इसके साथ ही कोविड-19 महामारी की तैयारियों की समीक्षा करेंगे. इसके साथ ही वह जनप्रतिनिधियों और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए मुलाकात करेंगे.

जिला प्रशासन से जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने दो दिवसीय दौरे में तकरीबन 3 बजे बलरामपुर पुलिस लाइन्स के हेलीपैड पर उतरेंगे और जिले के विकास को लेकर पुलिस लाइन्स सभागार में जिला और मण्डल स्तर के अधिकारियों के साथ मीटिंग करेंगे. इस दौरान वह जिले में कोविड-19 महामारी की स्थिति और इसके सापेक्ष चल रही तैयारियों की समीक्षा करेंगे.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने कार्यक्रम के दूसरे चरण में जनप्रतिनिधियों और भारतीय जनता पार्टी के प्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे. इसके साथ ही जनप्रतिनिधियों की ओर से मिले फीडबैक के बाद वह जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ जिले की कानून व्यवस्था और अतिमहत्वाकांक्षी कार्यों की समीक्षा करेंगे.

तकरीबन 2 घंटे की बैठक के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 51 शक्तिपीठ में एक तुलसीपुर स्थित देवीपाटन शक्तिपीठ में रात्रिविश्राम के लिए जाएंगे. इसके बाद वह अगली सुबह देवीपाटन शक्तिपीठ में पूजन अर्चन करेंगे और गोंडा के लिए प्रस्थान करेंगे. बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोविड 19 महामारी के दौरान लगातर जिले का भरण करके जिलों के विकास और महामारी की स्थिति की समीक्षा कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details