उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीएम योगी ने मथुरा में यात्री शेड गिरने का लिया संज्ञान, आर्थिक सहायता के निर्देश

यूपी के मथुरा जिले में यात्री शेड गिरने के मामले का सीएम योगी ने संज्ञान लिया है. उन्होंने इस मामले में पीड़ित परिवारों को तत्काल 4 लाख रुपये की आर्थिक मदद देने की बात कही है और मामले की जांच करा दोषियों के खिलाफ कार्रवाई के सख्त निर्देश दिए हैं.

By

Published : Aug 24, 2020, 12:00 AM IST

etv bharat
सीएम योगी

लखनऊः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मथुरा के नीमगांव में यात्री शेड गिरने की घटना का गंभीरता से संज्ञान लिया है. मुख्यमंत्री ने इस घटना में हुई जनहानि पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति की ईश्वर से कामना की है. उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीड़ित परिवार को तत्काल 4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान करने के निर्देश जिला प्रशासन को दिए हैं. साथ ही इस घटना में घायलों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश भी अधिकारियों को दिए हैं. मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी को वर्ष 2007 में निर्मित यात्री शेड गिरने की घटना की तत्काल जांच कराकर दोषियों के विरुद्ध शीघ्र कार्रवाई किए जाने के भी निर्देश दिए हैं.

उल्लेखनीय है कि मथुरा में रविवार को यात्री शेड गिर गया, जिसकी चपेट में आने से 4 लोग दब गए थे और एक व्यक्ति की मौत हो गई. करीब 13 साल पहले बनाए गए इस यात्री शेड की हालत पिछले काफी समय से जर्जर बनी हुई थी, लेकिन जिला प्रशासन ने इस ओर ध्यान नहीं दिया और यह घटना हो गई. जानकारी के अनुसार 65 वर्ष के यात्री खेमचंद की शेड गिरने से मौत हो गई. अन्य 3 लोगों को घायल स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details