उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भारत तेरे टुकड़े होंगे कहने वालों के साथ खड़े होते हैं अखिलेश: CM योगी

सीएम योगी ने गुरुवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जुबानी हमला किया. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव भारत तेरे टुकड़े होंगे कहने वाले उमर खालिद के पिता को सांत्वना देते हैं. इस दौरान सीएम ने विपक्ष पर निशाना साधते कहा कि अगर कोरोना की बीमारी सपा, बसपा या कांग्रेस के राज में आई होती तो यहां केवल लूट के माल का बंटवारा होता.

By

Published : Oct 21, 2021, 1:29 PM IST

Updated : Oct 21, 2021, 1:39 PM IST

सीएम योगी.
सीएम योगी.

लखनऊ:सीएम योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला करते कहा कि अखिलेश यादव भारत तेरे टुकड़े होंगे कहने वाले उमर खालिद के पिता को सांत्वना देते हैं. उनको कहते हैं कि आप चिंता न करें हम साजिश कर रहे हैं और आपके बेटे को हर मुसीबत से बचाएंगे. सीएम योगी ने विपक्ष पर और कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि अगर कोरोना की बीमारी सपा, बसपा या कांग्रेस के राज में आई होती तो यहां केवल लूट के माल का बंटवारा होता.

सीएम योगी गुरुवार को अलीगंज के पंचायती राज भवन में आयोजित पिछड़ा वर्ग सामाजिक संपर्क सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे. इस मौके पर उन्होंने राज्य और केंद्र सरकार की अनेक उपलब्धियों का बखान किया. सीएम ने कहा कि कि देश में आज 100 करोड़ लोग वैक्सीनेटेड हो गए हैं. यह एक बहुत बड़ी उपलब्धि है. हमने कोरोना के दौरान समाज के आर्थिक रूप से पिछड़े वर्ग को भत्ते दिए. उनका ख्याल रखा. उनके भोजन की व्यवस्था की. गरीब आदमी की मदद हुई है. सीएम ने कहा कि यही बीमारी अगर कांग्रेस के राज में आई होती तो भ्रष्टाचार का बोलबाला होता. सपा के राज में आई होती तो चाचा और भतीजे के बीच लूट के माल का बंटवारा होने लगता और अगर बहन जी के समय में आई होती तो कहने ही क्या थे.


सीएम योगी ने कहा कि कुशीनगर में एक एयरपोर्ट का लोकार्पण प्रधानमंत्री ने कल (बुधवार) ही किया है और यहां पर श्रीलंका से सैकड़ों बौद्ध भिक्षु पहली फ्लाइट से आएं. प्रधानमंत्री ने करीब डेढ़ लाख लोगों की भीड़ को संबोधित किया. यह सारी कामयाबी इच्छाशक्ति से मिली है. प्रधानमंत्री मोदी के अंदर इच्छाशक्ति है कि वह हर वर्ग का भला कर रहे हैं. लोगों को इंतजार करना चाहिए सभी को कुछ न कुछ यह सरकार जरूर देगी. किसी को आज देंगी किसी को कल दिया है और किसी को इंतजार करने पर आने वाले कल में कुछ न कुछ जरूर मिलेगा.

सीएम योगी विपक्ष पर हमलावर होते हुए कहा कि एक समय था. जब उत्तर प्रदेश में आम आदमी की जमीन पर माफिया कब्जा करता था. लोगों का सड़क पर चलना मुश्किल होता था. अपनी संपत्ति बचाने के लिए माफिया पर निर्भर होना पड़ता था. सरकारें उनके साथ खड़ी होती थी. पुलिस प्रशासन का नाम नहीं था. अब ऐसा करने की किसी में भी हिम्मत नहीं है. हमारी सरकार गुंडों और दबंगों को घुटनों पर लाने वाली सरकार है. जिससे माफिया थरथर कांप रहे हैं.

इसे भी पढे़ं -सीएम योगी ने शहीद पुलिसकर्मियों को दी श्रद्धांजलि, आहार भत्ते में 25% वृद्धि का ऐलान

Last Updated : Oct 21, 2021, 1:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details