उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 13, 2020, 12:38 PM IST

ETV Bharat / state

सीएम योगी ने महंत नृत्य गोपाल दास के स्वास्थ्य की ली जानकारी, दिए निर्देश

अयोध्या राम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सीएम योगी ने उनके स्वास्थ्य स्थिति की जानकारी ली. उन्होंने डीएम मथुरा और मेदांता के डॉक्टर से बात करते हुए महंत नृत्य गोपाल दास के तत्काल चिकित्सा व्यवस्था कराने के निर्देश दिए.

etv bharat
सीएम योगी ने नृत्य गोपाल दास के स्वास्थ्य की जानकारी ली.

लखनऊ:सीएम योगी ने अयोध्या राम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके स्वास्थ्य स्थिति की जानकारी ली. उन्होंने डीएम मथुरा और मेदांता के डॉ. त्रेहन से बात की और अस्पताल में उनके लिए तत्काल चिकित्सा व्यवस्था मुहैया कराने का निर्देश दिया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कार्यालय के ट्वीट से यह जानकारी प्राप्त हुई.

बुधवार को महंत नृत्य गोपाल दास महाराज की तबीयत बिगड़ने की खबर अचानक सामने आई. महंत की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. नृत्य गोपाल दास महाराज को इलाज के लिए दिल्ली ले जाया गया. मुख्यमंत्री पल-पल नृत्य गोपाल दास के स्वास्थ्य की खबर अधिकारियों से ले रहे हैं.

अयोध्या राम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास की अचानक तबीयत बिगड़ गई. वे चार दिन के प्रवास पर मथुरा पहुंचे थे. मथुरा जंक्शन रोड पर स्थित सीताराम मंदिर में अचानक तबीयत बिगड़ने से हड़कंप मच गया.

बता दें कि श्रीकृष्ण जन्मोत्सव को लेकर नृत्य गोपाल दास महाराज चार दिन के प्रवास पर मंगलवार की देर शाम मथुरा पहुंचे थे. श्रीकृष्ण जन्मोत्सव कार्यक्रम होने के बाद देर रात्रि नृत्य गोपाल दास महाराज मथुरा जंक्शन के सीताराम मंदिर में प्रवास पर रुके. गुरुवार सुबह नृत्य गोपाल दास महाराज की अचानक तबीयत बिगड़ गई. घटना की सूचना मिलते ही स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची है और उनमें करोना की पुष्टि हुई, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए दिल्ली लाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details