उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: सीएम योगी ने भ्रष्टाचार के मामले में निर्माण निगम के जीएम को किया निलंबित

यूपी के सीएम योगी ने भ्रष्टाचार एवं अनियमितता बरतने के आरोप में राजकीय निर्माण निगम के महाप्रबंधक अयोध्या इकाई के यतेंद्र कुमार को निलंबित कर दिया है. इस मामले में सीएम योगी ने अनुशासनिक कार्रवाई करने का भी आदेश दिया है.

By

Published : May 30, 2020, 11:16 PM IST

etv bharat
सीएम योगी.

लखनऊ:यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजकीय निर्माण निगम के अयोध्या इकाई के महाप्रबंधक यतेंद्र कुमार को निलंबित कर दिया है. अयोध्या मेडिकल कॉलेज के निर्माण कार्य में भ्रष्टाचार एवं अनियमितता बरतने के आरोप में यतेंद्र पर कार्रवाई की गई है.

निलंबित अधिकारी पर अनुशासनिक कार्रवाई करने का भी आदेश दिया है. बता दें कि अयोध्या मेडिकल कॉलेज के निर्माण कार्य में काफी अनियमितता एवं भ्रष्टाचार की शिकायत मिली थी. इसकी जांच कराने के बाद राजकीय निर्माण निगम की तरफ से महाप्रबंधक अयोध्या इकाई यतेंद्र कुमार को निलंबित करने की पत्रावली मुख्यमंत्री कार्यालय भेजी गई थी.

शनिवार देर रात मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ से मुख्यमंत्री द्वारा महाप्रबंधक यतेंद्र कुमार को निलंबित करने के साथ ही अनुशासनिक कार्रवाई करने का भी आदेश दिया. इससे पहले स्थानिक आयुक्त अयोध्या को भी निलंबित करने का आदेश उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details