उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: मलिहाबाद में युवक की मौत मामले में इंस्पेक्टर निलंबित

By

Published : Sep 12, 2020, 2:07 PM IST

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मलिहाबाद में युवक की हत्या मामले में इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है. इसके साथ ही अपराधियों पर एनएसए लगाने का भी निर्देश दिया गया है. मोहनलालगंज से सांसद कौशल किशोर के अनुरोध पर सीएम योगी ने उच्चाधिकारियों को कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे.

viral video of mp kaushal kishor
मोहनलालगंज लोकसभा क्षेत्र के सांसद कौशल किशोर.

लखनऊ:विधानसभा क्षेत्र मलिहाबाद में गुरुवार को एक युवक की निर्मम हत्या कर दी गई. इस मामले में मोहनलालगंज लोकसभा क्षेत्र से सांसद कौशल किशोर ने पुलिस को कटघरे में खड़ा किया है. उन्होंने कई सवाल उठाते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मामले में कार्रवाई करने की मांग की थी.

वायरल वीडियो.

मुख्यमंत्री ने घटना का संज्ञान लेते हुए तुरंत अधिकारियों को कार्रवाई करने का निर्देश दिया था, जिसेक बाद कोतवाल सियाराम वर्मा को सस्पेंड कर दिया गया. इसके साथ ही गांव में पुलिस बल की तैनाती कर मामले को शांत करवाया गया. फिलहाल स्थिति शांतिपूर्ण बनी हुई है.

क्या था मामला
मलिहाबाद में खेतों में पानी लगा रहे युवक की मारपीट के बाद मौत से गांव में दो पक्ष आपस में भिड़ गए. दरअसल, दिलवारनगर गांव में देर शाम खेतों में पानी लगा रहे रामविलास के पाइप पर से गांव के ही कुछ लोगों ने मोटरसाइकिल पास कर दी, जिससे पाइप फट गया. रामविलास ने इसका विरोध किया तो मोटरसाइकिल सवार युवकों ने मारपीट शुरू कर दी, जिसमें रामविलास मरणासन्न हो गया.

ये भी पढ़ें:लखनऊ: सीएम योगी ने सुलतानपुर-गाजीपुर समेत आठ जिलों के DM का किया तबादला

परिजन रामविलास को लेकर तत्काल सीएचसी मलिहाबाद पहुंचे, जहां पर डॉक्टरों ने नाजुक हालात को देखते हुए ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया. लखनऊ ले जाते समय रास्ते में ही युवक की मौत हो गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details