उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रियंका के बयान पर योगी का जवाब, विरासत में राजनीति पाने वाले नहीं समझ पाएंगे भगवा का अर्थ

प्रियंका गांधी के भगवा को लेकर सीएम पर सवाल उठाने पर योगी आदित्यनाथ ऑफिस से ट्वीट आया है. ट्वीट में लिखा है कि भगवा लोक कल्याण के लिए है. विरासत में राजनीति पाने वाले और देश को भुला कर तुष्टिकरण की राजनीति करने वाले लोक सेवा का अर्थ क्या समझेंगे?

By

Published : Dec 31, 2019, 8:30 AM IST

etv bharat
cm yogi adityanath

लखनऊः प्रियंका गांधी के भगवा वाले बयान पर योगी आदित्यनाथ ऑफिस से ट्वीट आया है. ट्वीट में लिखा है कि मुख्यमंत्री जी ने सब कुछ त्याग कर भगवा लोकसेवा के लिए धारण किया है. संन्यासी की लोकसेवा और जन कल्याण के निरंतर जारी यज्ञ में जो भी बाधा उत्पन्न करेगा उसे दण्डित होना ही पड़ेगा. विरासत में राजनीति पाने वाले और देश को भुला कर तुष्टिकरण की राजनीति करने वाले लोकसेवा का अर्थ क्या समझेंगे?

ट्वीट में लिखा है कि मुख्यमंत्री केवल भगवा ही नहीं धारण करते हैं, बल्कि उसका प्रतिनिधित्व भी करते हैं. भगवा वेशभूषा लोक कल्याण और राष्ट्र निर्माण के लिए है और योगी जी उस पथ के पथिक हैं.

इसे भी पढ़ेंः-भगवा रंग में बदले की भावना के लिये कोई जगह नहीं- प्रियंका गांधी

दरअसल, सोमवार को लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान प्रियंका गांधी ने कहा था कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी ने भगवा वस्त्र धारण किए हैं. यह भगवा आपका नहीं है. यह पूरे भारत का है. इसके रंग में हिंसा, बदले की भावना की कोई जगह नहीं है. वे सिर्फ बदले की भावना से काम कर रहे हैं, निर्दोषों को जेल भेजने का काम किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details