उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: रक्षाबंधन के मौके पर सैनिक स्कूल पहुंचे सीएम योगी, किए बड़े ऐलान

By

Published : Aug 15, 2019, 10:47 PM IST

सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ 15 अगस्त को रक्षाबंधन के मौके पर कैप्टन मनोज पांडे उत्तर प्रदेश सैनिक स्कूल पहुंचे. उन्हें छात्राओं ने राखी बांधी. इस मौके पर सीएम योगी ने सैनिक स्कूल के लिए नए ऑडिटोरियम और छात्राओं के लिए नया छात्रावास बनाने की घोषणा की.

सीएम योगी आदित्यनाथ.

लखनऊ: सीएम योगी आदित्यनाथ गुरुवार को रक्षाबंधन के मौके पर कैप्टन मनोज पांडे उत्तर प्रदेश सैनिक स्कूल पहुंचे. यहां वह एक कार्यक्रम में शामिल हुए. इस मौके पर सीएम योगी के साथ मंत्री स्वाति सिंह और शिक्षा सचिव आराधना शुक्ला सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे.

सीएम योगी ने छात्राओं के लिए किए बड़े एलान.

केंद्र सरकार ने पूरा किया सपना

इस अवसर पर बोलते हुए सीएम योगी ने कहा कि यह पहला स्वतंत्रता दिवस है, जिसमें भारत का मुकुट कश्मीर में भी तिरंगा फहराया जा रहा है. इस दिन का इंतजार महात्मा गांधी, बाबा साहब भीमराव अंबेडकर, श्यामा प्रसाद मुखर्जी सहित सभी महान हस्तियों को था, जिसे हमारी केंद्र सरकार ने पूरा किया है.

यह भी पढ़ें: राज्यपाल आनन्दीबेन पटेल ने सीएम योगी और विधानसभा अध्यक्ष को बांधी राखी

छात्राओं को बड़ा तोहफा
कैप्टन मनोज पांडे उत्तर प्रदेश सैनिक स्कूल में छात्राओं ने सीएम योगी को राखी बांधकर उनसे रक्षा का वचन लिया. इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने यूपी सैनिक स्कूल को नया ऑडिटोरियम और छात्राओं के लिए नया छात्रावास देने की घोषणा की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details