उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिले सीएम योगी, प्रदेश अध्यक्ष का नाम हुआ तय

सीएम योगी ने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मुलाकात की. मुलाकात के बाद यूपी के प्रदेश अध्यक्ष का नाम फाइनल हो गया है. बहुत जल्द ही इसकी घोषणा की जाएगी.

By

Published : Aug 11, 2022, 3:33 PM IST

etv bharat
राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

लखनऊ: सीएम योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार दोपहर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से दिल्ली में मुलाकात की. माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री की राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात के बाद यूपी के प्रदेश अध्यक्ष का नाम फाइनल हो गया है. इसकी बहुत जल्द ही घोषणा की जाएगी. उत्तर प्रदेश भाजपा के संगठन में बदलावों को लेकर घटनाक्रम तेजी से बदल रहा है और जेपी नड्डा से मुलाकात अहम बताई जा रही है. अब बहुत कम समय में भाजपा का प्रदेश अध्यक्ष घोषित कर दिया जाएगा.

सीएम योगी आदित्यनाथ इन दिनों दिल्ली में हैं, जहां वे अलग-अलग नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं, जिसमें सबसे अहम मुलाकात नड्डा और योगी की मानी जा रही है. इस बैठक में दोनों नेताओं के बीच अन्य मुद्दों के अतिरिक्त भाजपा उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष के नाम पर बात भी बन चुकी है. उत्तर प्रदेश में प्रदेश अध्यक्ष को लेकर माना जा रहा है कि प्रदेश भाजपा का अध्यक्ष बनाया जाएगा, जिस पर मुख्यमंत्री योगी और अध्यक्ष नड्डा ने अंतिम मुहर लगा दी है.

पढ़ेंः सुनील बंसल बनाए गए बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री, धर्मपाल बने यूपी के संगठन मंत्री

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में भाजपा ने महामंत्री संगठन को बदल दिया है. निवर्तमान महामंत्री संगठन सुनील बंसल को राष्ट्रीय महमंत्री बना दिया गया है. उनकी जगह झारखण्ड से महमंत्री संगठन धर्मपाल सिंह को यूपी में नियुक्ति दी जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details