उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीएम योगी व जेपी नड्डा भारत के मन की बात अभियान का किया शुभारंभ

इस बार बीजेपी ने संपूर्ण भारत वासियों के मन की बात जानने और उसे फिर संकल्प पत्र में शामिल करने के लिए यह अभियान शुरू किया है, जिसका नाम 'भारत के मन की बात प्रधानमंत्री मोदी के साथ' शुरू कर रही है.

By

Published : Feb 4, 2019, 10:41 AM IST

भारत के मन की बात

लखनऊ : लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने एक नये अभियान का एलान किया है. दिल्ली में अमित शाह के द्वारा अभियान की शुरुआत के बाद अब यूपी बीजेपी भी उत्तर प्रदेश के गांव -गांव में दस्तक देने के लिए भारत के मन की बात का शुभारंभ कर रही है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा इस अभियान की शुरुआत आज यूपी बीजेपी मुख्यालय से की है.

भारत के मन की बात पीएम मोदी के साथ.


लोकसभा चुनाव से पहले यूपी बीजेपी चुनाव की तैयारियों को लेकर पूरी तरह से कमर कस चुकी है. पार्टी के चुनावी संकल्प पत्र में किन-किन चीजों को शामिल करना है इसको लेकर इस बार बीजेपी ने अपनी रणनीति बदल दी है. इस बार बीजेपी ने संपूर्ण भारत वासियों के मन की बात जानने और उसे फिर संकल्प पत्र में शामिल करने के लिए यह अभियान शुरू किया है, जिसका नाम 'भारत के मन की बात प्रधानमंत्री मोदी के साथ' शुरू कर रही है.

इसके अंतर्गत पार्टी के बड़े प्रचारक गांव गांव घूमेंगे और लोगों से संवाद करेंगे. कुछ एलईडी रथ भी पार्टी ने बनाए हैं जिनके माध्यम से पार्टी लोगों से फीडबैक लेने का काम करेगी. इसके साथ ही पार्टी ने बड़े स्तर पर पोस्ट कार्ड के माध्यम से लोगों का सुझाव मांगने का फैसला किया है.



Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details