उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नोएडा में निर्माणधीन इमारत गिरने से दो की मौत, सीएम योगी ने जताया शोक

By

Published : Aug 1, 2020, 4:02 AM IST

Updated : Aug 1, 2020, 5:37 AM IST

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने नोएडा में इमारत ढहने से दो लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया है. साथ ही सीएम योगी ने परिजनों के प्रति संवेदना भी व्यक्त की हैं.

सीएम योगी (फाइल फोटो).
सीएम योगी (फाइल फोटो).

लखनऊ: नोएडा में इमारत ढहने से हुई दो लोगों की मौत पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया है. सीएम ने शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना भी व्यक्त की है. बता दें कि मुख्यमंत्री ने घटना की जानकारी मिलते ही गौतमबुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर को राहत और बचाव कार्य के निर्देश दिए थे. इसके साथ ही घायलों के समुचित इलाज की बात कही थी.

नोएडा के सेक्टर 11 में एक बिल्डिंग के धराशायी होने का मामला सामने आया था. थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के एफ ब्लॉक के 62 में चल रहे निर्माण के दौरान अचानक बिल्डिंग गिर जाने से मालवे में चार से पांच मजदूरों के दबे होने की सूचना थी. मौके पर पहुंची राहत बचाव टीम ने कुल 5 लोगों को रेस्क्यू कर निकाला, जिनमें से 2 लोगों को मृत घोषित कर दिया गया है. वहीं 3 गम्भीर स्थिति से बाहर हैं.

फायर अधिकारी ने दी जानकारी
रेस्क्यू में लगे फायर अधिकारी का कहना है कि निर्माण के दौरान शटरिंग गिरी जिसके बाद यह हादसा हुआ है. मलबे में दबे मजदूरों को निकाल लिया गया है. अब कोई भी मजदूर मलबे में दबा हुआ नहीं है. इसके साथ ही जो मलवा पड़ा हुआ है उसे हटाने का कार्य किया जा रहा है. फिलहाल इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई.

Last Updated : Aug 1, 2020, 5:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details