उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीएम योगी ने अम्फान से हुई क्षति पर गहरा शोक व्यक्त किया

By

Published : May 22, 2020, 10:21 PM IST

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चक्रवाती तूफान अम्फान से पश्चिम बंगाल एवं ओडिशा में हुई जनहानि पर गहरा शोक व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने राज्य सरकार के पूर्व मंत्री डॉ. नेपाल सिंह के निधन पर भी शोक जताया है.

chief minister yogi adityanath
सीएम योगी ने शोक व्यक्त किया

लखनऊ: सीएम योगी ने अम्फान तूफान से पश्चिम बंगाल और ओडिशा में हुए जनहानि पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि इस दैवीय आपदा से संपत्ति को भारी नुकसान पहुंचा है. आपदा और संकट की इस घड़ी में उत्तर प्रदेश की जनता और सरकार पश्चिम बंगाल और ओडिशा राज्यों के पीड़ितों के साथ है. उन्होंने कहा कि इस आपदा से निपटने के लिए उत्तर प्रदेश हर संभव सहायता और सहयोग के लिए तैयार है.

डॉ. नेपाल सिंह के निधन पर जताया शोक

मुख्यमंत्री ने राज्य सरकार के पूर्व मंत्री डॉ नेपाल सिंह के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है. शोक संदेश में मुख्यमंत्री ने कहा कि डॉ. नेपाल सिंह एक वरिष्ठ एवं अनुभवी राजनेता थे. वह एक लोकप्रिय जनप्रतिनिधि थे. प्रदेश सरकार के मंत्री, लोकसभा सदस्य और विधान परिषद सदस्य के रूप में उन्होंने अपने दायित्वों का कुशलता पूर्वक निर्वहन किया. डॉक्टर नेपाल सिंह के निधन से जनता ने अपना एक सच्चा हितैषी खो दिया है. मुख्यमंत्री ने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हुए डॉक्टर सिंह के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details