उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीएम योगी व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने जसवंत सिंह के निधन पर जताया दुख

सीएम योगी आदित्यनाथ और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह के निधन पर शोक व्यक्त किया है. इन दोनों लोगों ने ट्वीट कर शोक व्यक्त किया. बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह का दिल्ली में इलाज के दौरान निधन हो गया.

By

Published : Sep 27, 2020, 10:51 AM IST

सीएम योगी और स्वतंत्र देव सिंह
सीएम योगी और स्वतंत्र देव सिंह

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ नेता जसवंत सिंह के निधन पर गहरा दुख जताया है. सीएम योगी ने अपने ट्वीट में लिखा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ नेता जसवंत सिंह के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ. प्रभु श्रीराम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें व परिजनों को इस आघात को सहने की क्षमता प्रदान करें. ओम शांति.

वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने अपने शोक संदेश लिखा है कि जसवंत सिंह के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ है. ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें एवं उनके परिजनों को यह दुख सहने का संबल प्रदान करें.

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह का आज सुबह लंबी बीमारी के बाद दिल्ली में निधन हो गया. वह पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे. सेना के अस्पताल में उनका इलाज के दौरान निधन हुआ है. जानकारी के अनुसार मल्टी ऑर्गन डिस्फंक्शन सिंड्रोम के साथ उन्हें सेप्सिस की समस्या थी. इसके साथ ही उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया जिसके बाद आज सुबह उनका निधन हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details