उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर सीएम योगी ने दी शुभकामनाएं

सीएम योगी ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस की शुभकामनाएं दी है. ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा कि "प्रदेश की नारी शक्ति की सुरक्षा, सम्मान, स्वावलंबन एवं सर्वांगीण उन्नयन के लिए यूपी सरकार प्रतिबद्ध है."

By

Published : Mar 8, 2021, 8:50 AM IST

Updated : Mar 8, 2021, 8:59 AM IST

सीएम योगी
सीएम योगी

लखनऊ: स्त्री को सृजन की शक्ति मानते हुए पूरे विश्व में 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के रूप में मनाया जाता है. महिला दिवस मनाने का उद्देश्य नारी को समाज की कुरीतियों से बाहर निकालकर उसे विकसित होने का सुअवसर प्रदान करना है. इस मौके पर सीएम योगी ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस' की हार्दिक शुभकामनाएं.

सीएम योगी का ट्वीट

सीएम योगी ने कहा कि प्रदेशवासियों को "अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस' की हार्दिक शुभकामनाएं. उत्तर प्रदेश की प्रगति में मातृशक्ति की भागीदारी अविस्मरणीय और महत्वपूर्ण है. आइए, हम मातृशक्ति के सम्मान, सुरक्षा एवं सशक्तिकरण हेतु समान अवसर उपलब्ध कराने के लिए संकल्पित हों."

सीएम योगी का ट्वीट

"प्रदेश की नारी शक्ति की सुरक्षा, सम्मान, स्वावलंबन एवं सर्वांगीण उन्नयन के लिए यूपी सरकार प्रतिबद्ध है. उसी क्रम में आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर 'मिशन शक्ति' के द्वितीय चरण का शुभारंभ हो रहा है. आइए, हम सभी 'मिशन शक्ति' के उद्देश्यों की सफलता के लिए सहभागी बनें."

Last Updated : Mar 8, 2021, 8:59 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details