उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीएम योगी आदित्यनाथ आज केरल दौरे पर रहेंगे

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज केरल दौरे पर रहेंगे. भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेताओं में शुमार मुख्यमंत्री योगी केरल में पार्टी को मजबूती प्रदान करने के लिए हुंकार भरेंगे.

By

Published : Feb 21, 2021, 12:34 AM IST

सीएम योगी का केरल दौरा.
सीएम योगी का केरल दौरा.

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को केरल दौरे पर रहेंगे. भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेताओं में शुमार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक बार फिर पार्टी को मजबूती प्रदान करने के लिए केरल में हुंकार भरने जा रहे हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पार्टी के उन नेताओं में शुमार हैं, जिनकी सबसे अधिक लोकप्रियता है.

आज केरल जाएंगे सीएम योगी

पिछले हुए कई चुनावों में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभाओं की मांग रही है. बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधियों ने उनकी सभाएं कराने के लिए पार्टी नेतृत्व से मांग की. इस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को विभिन्न राज्यों में सभाएं करने के लिए पार्टी नेतृत्व ने भेजा भी. हिंदुत्व के चेहरे के रूप में सीएम योगी की सभाओं में लोगों की जुटने वाली भीड़ को देखते हुए ही पार्टी हर राज्य में उनका कार्यक्रम तय करती रही है. इस बार सीएम योगी केरल में हुंकार भरने जा रहे हैं.

पढ़ें:सपा बसपा पर योगी सरकार के चार साल भारी: दिनेश शर्मा

जेई टीकाकरण का शुभारंभ करेंगे सीएम

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार दोपहर 12:20 बजे से रात के 11 बजे तक केरल भ्रमण पर रहेंगे. इस दौरान उनके कई कार्यक्रम तय है. रात 11:30 बजे पांच कालिदास मार्ग लखनऊ वापस आ जाएंगे. केरल जाने से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को अपने सरकारी आवास पर सुबह 9:45 बजे से 10:30 बजे तक जेई टीकाकरण का शुभारंभ करेंगे. सुबह 10:30 से 11:30 तक सिंचाई विभाग की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. पांच कालिदास मार्ग पर आयोजित इस कार्यक्रम में जल शक्ति मंत्री सहित अन्य महत्वपूर्ण लोग मौजूद रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details