उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 18, 2020, 1:40 PM IST

ETV Bharat / state

सीएम योगी ने बुलाई मंत्रियों की बैठक, लॉकडाउन-4 में छूट पर होगा विचार

सीएम योगी सोमवार शाम 5.30 बजे मंत्रियों के साथ बैठक करेंगे. इस बैठक में लॉकडाउन-4, प्रवासी मजदूर, कोरोना नियंत्रण की रणनीति पर चर्चा होगी. साथ ही कई अहम फैसले भी लिए जा सकते हैं.

Cm yogi
सीएम योगी

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को मंत्रियों की एक अहम बैठक बुलाई है. लॉकडाउन-4 को लेकर इस बैठक में अहम चर्चा होगी. राज्य में कोरोना से निपटने के लिए सरकार की योजनाओं पर भी बात होगी. साथ ही लॉकडाउन के कड़ाई से अनुपालन किये जाने से लेकर उद्योग जगत को गति देने पर भी रणनीति बनाई जाएगी. इस बैठक में लॉकडाउन-4 के दौरान प्रदेश की चिकित्सा, स्वास्थ्य, शिक्षा और श्रमिकों को रोजगार समेत अन्य मुद्दों पर चर्चा होगी और कई महत्वपूर्ण निर्णय भी लिए जा सकते हैं.

मंत्रियों के साथ शाम को 5:30 बजे बैठक बुलाई गई है. आज से मंत्रियों को प्रभार वाले जिलों में जाने की छूट मिल सकती है. अभी तक सभी मंत्रियों को मुख्यालय पर रुकने के निर्देश दिए गए थे. मजदूरों को लेकर हो रही सियासत के बाद योगी सरकार की इस बैठक में मंत्रियों की जिम्मेदारी भी तय की जाएगी.

मजदूरों व फंसे लोगों की मदद के लिए मंत्रियों को जिम्मेदारी सौंपी जाएगी. लॉकडाउन-4 को लागू करने के तरीके व छूट के संबंध में भी इस बैठक में महत्वपूर्ण चर्चा होगी. मुख्यमंत्री मंत्रियों के साथ विचार विमर्श करने के बाद लॉकडाउन-4 पर कोई निर्णय लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details