उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीएम योगी आदित्यनाथ, सपा मुखिया अखिलेश ने ईद पर प्रदेशवासियों को दी बधाई

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ईद के मौके पर प्रदेशवासियों को बधाई दी है. वहीं सीएम योगी ने सभी लोगों से घर पर ही रहकर त्योहार मनाने की अपील की है.

By

Published : May 24, 2020, 8:57 PM IST

etv bharat
सीएम योगी ने प्रदेशवासियों को ईद पर दी बधाई.

लखनऊ:सीएम योगी आदित्यनाथ ने ईद के मौके पर सभी प्रदेशवासियों को बधाई दी है. अपने शुभकामना संदेश में सीएम ने कहा कि ईद-उल-फितर का त्योहार खुशी और मेल मिलाप का संदेश लेकर आता है. खुशियों का यह त्योहार सामाजिक एकता को मजबूत करने के साथ ही आपसी भाईचारे की भावना को भी बढ़ाता है. यह त्योहार अमन-चैन और सौहार्द का संदेश देता है. इस मौके पर उन्होंने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए सभी ईद को घर पर ही मनाएं और शारीरिक दूरी के नियम का पालन करते हुए, घर पर ही नमाज पढ़ें.

अखिलेश यादव ने दी बधाई
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी प्रदेशवासियों को संबोधित करते हुए बधाई संदेश जारी किया है. उन्होंने प्रदेशवासियों को ईद-उल-फितर की बधाई देते हुए उनके सुख-समृद्धि की कामना की. अखिलेश ने कहा कि ईद- उल-फितर का त्योहार मेल-मिलाप और खुशियां बांटने का प्रतीक है. ईद के इस पाक दिन पर हमें सामाजिक एकजुटता की मिसाल कायम करनी चाहिए.

राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने दी बधाई
ईद का चांद नजर आते ही चारों ओर मुबारकबाद का सिलसिला शुरू हो गया. प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव समेत कई नेताओं और हस्तियों ने इस मौके पर प्रदेशवासियों को ईद की मुबारकबाद दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details