उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

थोड़ी देर में बंद होंगे बाबा केदार के कपाट, CM त्रिवेंद्र और योगी ने बर्फबारी में किए दर्शन

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आज तड़के चार बजे सर्द मौसम के बीच बाबा केदारनाथ के दर्शन किए.

By

Published : Nov 16, 2020, 8:07 AM IST

योगी आदित्यनाथ और त्रिवेंद्र सिंह रावत
योगी आदित्यनाथ और त्रिवेंद्र सिंह रावत

लखनऊ/देहरादूनःप्रसिद्ध केदारनाथ धाम के कपाट आज शीतकाल के बंद कर दिए जाएंगे. बीती रात बाबा केदार के धाम में हल्की बर्फबारी हुई. बर्फबारी सुबह तक जारी रही. इससे केदारनाथ में मौसम सुहावना होने के साथ ठंड में भी इजाफा हो गया है. वहीं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी केदारनाथ में मौजूद हैं. दोनों राज्यों के मुख्यमंत्री कपाट बंद होने के मौके पर साक्षी बनेंगे.

बता दें कि बीती शाम सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बाबा केदार के दर्शन किए थे. साथ ही केदारपुरी में पुनर्निर्माण कार्यों का भी जायजा लिया था. आज तड़के चार बजे भी दोनों मुख्यमंत्रियों ने सर्द मौसम के बीच बाबा केदार के दर्शन किए. दोनों सीएम आज कपाट बंद होने के कार्यक्रम में शामिल होंगे.

ये भी पढ़ेंःबाबा केदार के दर पहुंचे योगी और त्रिवेंद्र, 2022 की रणनीति के लिए माना जा रहा खास

वहीं, सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का केदारनाथ के बाद बदरीनाथ जाने का कार्यक्रम भी है. वहां भगवान बदरी-विशाल का आशीर्वाद लेने के साथ ही योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से बनाए जा रहे विश्राम गृह के भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details