उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आरएएफ 91 वी वाहिनी ने प्राथमिक विद्यालय को दिए 4 कंप्यूटर

लखनऊ में 91 बटालियन दुत कार्य बल ने प्रोग्राम चंद्रावल ग्रामसभा में सिविक एक्शन प्रोग्राम का आयोजन किया. इस दौरान आरएएफ ने प्राथमिक विद्यालय को चार कंप्यूटर दिए.

By

Published : Jan 15, 2021, 8:42 PM IST

Civic action program organized by raf
आरएएफ 91 वी वाहिनी

लखनऊ: जिले में सरोजिनी नगर के बिजनौर स्थित 91 बटालियन दुत कार्य बल (आरएएफ) ने चंद्रावल ग्रामसभा के प्राथमिक विद्यालय परिसर में कम्प्यूटर उपलब्ध करवाया. चन्द्रावल के ग्राम प्रधान ब्रजेश यादव, विद्यालय की प्रधानाध्यापिका उमा त्रिपाठी और शिक्षक गणों ने दुत कार्य बल के काम की सराहना की.

विश्व के सबसे बड़े अर्ध सैनिक बल रिजर्व पुलिस बल के विशेष अंग के तौर पर कानून एवं व्यवस्था की जिम्मेवारियों का हित करने वाली द्रुत कार्य बल ने अपनी सामाजिक जिम्मेवारियों का निर्वहन करते हुए बच्चों में तकनिकी जान को बढ़ावा देने के लिए चार कंप्यूटरों का वितरण किया. समारोह में कमांडेंट बी अमिताभ कुमार ने बताया कि आरएएफ का लक्ष्य का देश में कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने के साथ ही सामाजिक विकास के दायित्वों का निर्वहन करना भी है. इस अवसर पर बटालियन के रामप्रकाश यादव, उप कमांडेंट, सर्वेन्द्र सिंह, उप कमांडेंट, श्री दिनेश कुमार सिंह, उप कमांडेंट, श्री रोहिल कुमार पाठक और अन्य अधिकारियों के साथ-साथ ग्रामवासी भी उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details