उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: भीड़ के साथ सेल्फी लेते नजर आए चौकी इंचार्ज, वीडियो वायरल

By

Published : May 12, 2020, 9:07 AM IST

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक चौकी इंचार्ज का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लाॅकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग को दरकिनार कर चौकी इंचार्ज भीड़ के साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं.

etv bharat
सोशल डिस्टेंसिंग को दरकिनार कर भीड़ के साथ सेल्फी लेते चौकी इंचार्ज

लखनऊ: कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए पूरे देश में लाॅकडाउन घोषित किया गया है. साथ ही केंद्र सरकार की ओर से लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का भी निर्देश दिया गया है. वहीं लखनऊ के नरही इलाके के चौकी इंचार्ज भूपेंद्र सिंह का सोमवार देर रात एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह सोशल डिस्टेंसिंग को दरकिनार कर भीड़ के साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं.

सोशल डिस्टेंसिंग को दरकिनार कर भीड़ के साथ सेल्फी लेते चौकी इंचार्ज
वायरल वीडियो में लोग अपने घरों के बाहर सड़क पर खड़े होकर चौकी इंचार्ज के नाम के नारे लगा रहे हैं. वीडियो में एक आदमी चौकी इंचार्ज की तुलना सिंघम से करता नजर आ रहा है. नरही लखनऊ के हजरतगंज का पॉश इलाका है, जहां लाखों की संख्या में लोग रहते हैं.

अभी हाल ही में नरही में एक गर्भवती महिला कोरोना संक्रमित पाई गई थी. जब अस्पताल से डिस्चार्ज होकर अपने घर आई, तो लोगों की भीड़ गलियों में लग गई और इस दौरान चौकी इंचार्ज भी वहां मौजूद थे. वीडियो में साफ तौर पर सोशल डिस्टेंसिंग और लॉकडाउन के नियमों को दरकिनार कर चौकी इंचार्ज भीड़ से साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details