उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: पुरानी रंजिश में गला दबाकर बच्चे की हत्या, हत्यारा आरोपी गिरफ्तार

यूपी के लखनऊ में पुलिस ने एक मासूम के हत्या के मामले का खुलासा किया है. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

By

Published : Mar 25, 2020, 12:32 PM IST

लखनऊ में हत्या.
कांसेप्ट इमेज.

लखनऊ: मलिहाबाद क्षेत्र के भटखेड़ा गांव में 4 वर्षीय अबोध बच्चे की पड़ोसी ने गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. बीते 18 मार्च को मृतक बच्चे के परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, मलिहाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम भटखेड़ा निवासी लालबहादुर ने अपने 4 साल के बेटे की अगवा होने का मामला 18 अप्रैल को मलिहाबाद कोतवाली में दर्ज कराया था. इस मामले में पुलिस टीम का गठन कर आरोपी की तलाश में जुटी थी. पुलिस ने फोन नंबरों की डिटेल निकलवाकर गहनता से मासूम को ढूंढने में जुटी थी, जिसमे पुलिस को कुछ अहम सुराग मिले.

बीते सोमवार को पुलिस ने हत्यारोपी को कसमंडी कला गांव से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी का नाम हंसराज उर्फ भूरे है. हंंसराद ने मासूम के अगवा होने की बात को कुबूल कर लिया. साथ ही मुंह और गला दबाकर जान से मारने की बात भी कबूल कर ली. हंसराज ने बताया, कि उसने हत्या के बाद शव को आम के बगीचे में एक पेड़ के नीचे दफना दिया था.

इसे भी पढ़ें- लखनऊ: उत्तर प्रदेश में लगातार बढ़ रही कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या, 33 पर पहुंचा आंकड़ा

पुलिस ने मौके पर मिट्टी खुदवाई तो 4 वर्षीय मासूम का शव निकला. जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details