उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ में सड़क हादसे में बच्चे की मौत

यूपी की राजधानी लखनऊ में शादी समारोह में शामिल होने जा रहा परिवार सड़क हादसे का शिकार हो गया. अर्जुनगंज निवासी अमित लोधी की बाइक में एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. हादसे में अमित लोधी उसकी पत्नी और बच्चा घायल हो गया. जहां इलाज के दौरान बेटे की मौत हो गई.

By

Published : Dec 13, 2020, 1:53 AM IST

सड़क हादसे में बच्चे की मौत
सड़क हादसे में बच्चे की मौत

लखनऊ:शादी समारोह में परिवार संग शामिल होने गए अर्जुनगंज निवासी अमित लोधी की बाइक में एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. हादसे में अमित लोधी उनकी पत्नी और बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें पास के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान बेटे अंश की मौत हो गई.

शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था परिवार

अमित के भाई ने बताया कि शनिवार की रात अमित अपने परिचित की शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे. घर से बाइक लेकर अर्जुनगंज बाजार में पहुंचे थे. तभी पीछे से एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिसमें 3 लोग घायल हो गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद अमित और उसकी पत्नी को छुट्टी दे दी गई, लेकिन बेटे अंश की मौत हो गई.

पुलिस को नहीं रही घटना की जानकारी

इंस्पेक्टर सुशांत गोल्फ सिटी सचिन कुमार ने बताया कि उनके क्षेत्र में किसी दुर्घटना की कोई जानकारी थाने पर नहीं दी गई. अब इस घटना और इंस्पेक्टर की जानकारी से क्षेत्र में पुलिस की सक्रियता पर सवाल उठ रहा है.

इसे भी पढे़ं-लखनऊ: डायल 100 की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details