उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उत्तर प्रदेश की ब्यूरोक्रेसी में बदलाव, तीन आईएएस अधिकारी इधर से उधर

By

Published : Dec 9, 2022, 5:31 PM IST

उत्तर प्रदेश की ब्यूरोक्रेसी (Bureaucracy of Uttar Pradesh) में शुक्रवार को बदलाव किए गए हैं. एक दिन पहले जहां 20 आईएएस अफसरों को विदेश भेजने के लिए कार्यालय में आदेश जारी किया गया, वहीं शुक्रवार को तीन आईएएस अधिकारियों को इधर से उधर किया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ :उत्तर प्रदेश की ब्यूरोक्रेसी (Bureaucracy of Uttar Pradesh) में शुक्रवार को बदलाव किए गए हैं. एक दिन पहले जहां 20 आईएएस अफसरों को विदेश भेजने के लिए कार्यालय में आदेश जारी किया गया, वहीं शुक्रवार को तीन आईएएस अधिकारियों को इधर से उधर किया गया है. किसी को अहम जिम्मेदारी मिली है तो किसी को किनारे कर दिया गया है. माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में ब्यूरोक्रेसी में और बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं.


शासन के नियुक्ति विभाग की ओर से जारी आदेशों के मुताबिक, 3 आईएएस अधिकारी इधर से उधर किए गए हैं. इनको तत्काल अपना पदभार ग्रहण करने के लिए कहा गया है. आदेश के मुताबिक, राकेश कुमार-1, निदेशक, समाज कल्याण, उत्तर प्रदेश को विशेष सचिव राजस्व बनाया गया है. राम नरायन सिंह यादव, विशेष सचिव, कृषि उत्पादन आयुक्त शाखा को विशेष सचिव, सचिवालय प्रशासन विभाग बनाया गया. खेमपाल सिंह अपर निबंधक सहकारिता को विशेष सचिव परिवहन बनाया गया.

यह भी पढ़ें : अब रोडवेज बस बेड़े में भी इलेक्ट्रिक बसें जोड़ने की तैयारी, जानकारी लेने पुणे गए सीनियर अफसर

ABOUT THE AUTHOR

...view details