उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

योगी राज में भ्रष्टाचारियों की खैर नहीं, पीएफ घोटाले के दोषियों को मिलेगी कड़ी सजाः डॉ. चंद्रमोहन

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भाजपा प्रवक्ता डॉ. चंद्रमोहन ने कहा कि DHFL में पीएफ निवेश का मामला सामने आने पर सरकार ने तत्काल जांच सीबीआई को सौंप दी थी. एफआईआर के तत्काल बाद ही दो प्रमुख आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था.

By

Published : Mar 6, 2020, 11:10 PM IST

etv bharat
भाजपा प्रवक्ता डॉ. चंद्रमोहन.

लखनऊः भाजपा प्रवक्ता डॉ. चंद्रमोहन ने पीएफ घोटाले में सीबीआई द्वारा एफआईआर दर्ज किए जाने पर कहा कि योगी सरकार में भ्रष्टाचारियों के लिए कोई जगह नहीं है. पीएफ घोटाले पर सीबीआई की कार्रवाई योगी सरकार की भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस का ही नतीजा है.

जेल में भ्रष्टाचारियों की जगह
भाजपा प्रवक्ता डॉ. चंद्रमोहन ने कहा कि सरकार के तीन साल के कार्यकाल में अब तक 700 से ज्यादा अधिकारियों को बर्खास्त किया जा चुका है. 100 से ज्यादा अधिकारी अब तक जेल भेजे जा चुके हैं. सरकार की नीति साफ है, जिसने भ्रष्टाचार किया है उसकी जगह केवल और केवल जेल की काल कोठरी में ही है.

भाजपा प्रवक्ता डॉ. चंद्रमोहन.

तत्काल बाद ही सरकार ने सीबीआई को जांच की संस्तुति कर दी
साथ ही भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि DHFL में पीएफ निवेश का मामला सामने आने के तत्काल बाद ही सरकार ने सीबीआई को जांच की संस्तुति कर दी थी. सरकार की जीरो टॉलरेंस की नीति ही थी कि एफआईआर के तत्काल बाद ही दो प्रमुख आरोपियों सुधांशु द्विवेदी व पीके गुप्ता को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया.

इसे भी पढ़ें-बदायूं: थाना परिसर में भाजपा नेता ने की गाली-गलौच, वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details